अग्रोहा धाम की टीम ने वैश्य समाज व जनता के हित में अनेकों फैसले लिए वह सराहनीय है – डॉ सुभाष चंद्राअग्रोहा धाम द्वारा कराए जा रहे पुण्य कार्य में हम सब को ज्यादा से ज्यादा सहयोग करना चाहिए- डॉ सुभाष चंद्र

अग्रोहा धाम में धनतेरस पर हवन-पूजन व भंडारे के कार्यक्रम का भव्य आयोजन हुआ। जिसमें भारी संख्या में वैश्य समाज के प्रतिनिधियों ने भाग लिया।

इस अवसर पर अग्रोहा धाम के संरक्षक व राज्यसभा सांसद डॉ सुभाष चंद्रा ने कहा कि अग्रोहा धाम से पूरे विश्व के वैश्य समाज की आस्था जुड़ी हुई है। अग्रोहा धाम के पदाधिकारी देश के हर राज्यों में सामाजिक व धार्मिक कार्यों के साथ-साथ जनता की सेवा में रात-दिन लगे हुए हैं और अग्रोहा धाम वैश्य समाज ने अनेकों फैसले जिसमें पहली मिलनी महाराजा अग्रसेन जी के नाम पर निकालने, देश के हर राज्यों में अग्रोहा धाम के नाम पर करोड़ो रूपए की लागत से भवन बनाने, युवक-युक्तियों की शादी अग्रोहा धाम में कराने, करोड़ों रुपए की लागत से अग्रोहा धाम का विकास कार्य कराने आदि लेकर वैश्य समाजसेवा व आगे लाने का जो कार्य शुरू किया है वह सराहनीय है। अग्रोहा धाम द्वारा कराए जा रहे पुण्य कार्य में हम सब को आगे आकर ज्यादा से ज्यादा सहयोग करना चाहिए।

अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा की हमारा मुख्य उद्देश्य अग्रोहा धाम की तरफ से जरूरतमंद की ज्यादा से ज्यादा सहयोग हो सके। जिसके लिए अग्रोहा धाम की ईकाईयों का विस्तार राष्ट्रीय व राज्यस्तर पर किया गया है। जिसमें महिला व युवाओं को विशेष भागीदारी दी गई है। देश के हर राज्यों में महिला व युवा ईकाईयों गठन किया जा रहा है। राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि अग्रवाल युवक-युवतियों के रिश्ते व विवाह कराने के साथ-साथ संस्था का यही प्रयास है कि युवाओं को व्यापार व उद्योग के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा रोजगार दिलाया जा सके। जिसके लिए अग्रोहा धाम की तरफ से अलग-अलग टीमों का गठन किया जा रहा है काफी टीमों का गठन किया भी जा चुका है।

राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि देश के हर राज्य में भवन बनाने के साथ-साथ हमारा अगला कार्य देश की जनता को अच्छी शिक्षा व चिकित्सा देने के लिए अभियान चलाना है क्योंकि बच्चों को अच्छी शिक्षा व देश में हर व्यक्ति स्वस्थ रहे उसके लिए जरूरी है कि अच्छी चिकित्सा  हर नागरिक को मिले। उसके लिए वैश्य समाज की टीमें हर राज्य में काम करेगी।

इस मौके पर सिरसा गोपल कांडा, राष्ट्रीय महासचिव चुड़ियाराम गोयल, कोषाध्यक्ष पवन गर्ग, जैन समाज के प्रधान घीसा राम जैन, राहुल जैन रोहतक, रामतवर बांसल हांसी, सत्यपाल अग्रवाल, सत्यप्रकाश आर्य, विनोद गोयल, दीपक गर्ग झज्जर वाले, विनोद गुप्ता, राजेंद्र बंसल, निरंजन गोयल, सीताराम सिंगल, रामनिवास गर्ग, बजरंग लाल आसरावा, जगदीश तायल, गंगधार बंसल, सुरेंद्र बागड़ी, आदि वैश्य समाज के प्रतिनिधियों ने हवन कुंड में आहुति डाली।

error: Content is protected !!