लाठी-डंडों से पीट हत्या करने के पांच आरोपी दबोचे

आरोपियों के कब्जे से दो डंडे, एक लोहे का पाइप किया बरामद.
सड़क पर ऑटो टच होने के लेकर हुए विवाद में कर दी थी हत्या

फतह सिंह उजाला
पटौदी । 
  सड़क पर चलते समय ऑटो वाहन से भिड़ने को लेकर हुए झगड़े में लाठी-डंडों व लोहे के पाइप से पीट-पीटकर हत्या करने के आरोप में पुलिस के द्वारा पांच आरोपियों को हिरासत में लिया गया है । एसीपी क्राइम प्रीत पाल के द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक आरोपियों की पहचान अजय पुत्र परमाल उर्फ परमी, रवि पुत्र शेर सिंह, पवन कुमार पुत्र भरत लाल, धर्मेंद्र उर्फ लालू पुत्र किशन, मोहित पुत्र इंद्रजीत के रूप में की गई है । इन सभी हत्या आरोपियों को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया जाने के बाद 1 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है ।

पुलिस के मुताबिक सोमवार को बादशाहपुर थाना पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि गुरुग्राम के सेक्टर 10 सरकारी अस्पताल में आकाश नामक एक युवक घायल अवस्था में इलाज के लिए भर्ती हुआ है । इसी सूचना पर थाना बादशाहपुर पुलिस टीम सरकारी अस्पताल पहुंची और हमले में घायल युवक आकाश को तब तक स्थानीय डॉक्टरों के द्वारा उपचार के लिए सफदरजंग दिल्ली रेफर कर दिया गया था । इसके बाद बादशाहपुर पुलिस सफदरजंग अस्पताल पहुंची , जहां डॉक्टरों ने आकाश की गंभीर चोटें देखते हुए उसे बयान देने की स्थिति में नहीं बताया । उपचाराधीन गंभीर घायल आकाश के भाई राहुल पुत्र रामनरेश गांव लक्ष्मणगढ़ जिला अलवर ने पुलिस को लिखित शिकायत देकर बताया उसका छोटा भाई आकाश उसके साथ ही किराए पर रहता है ।

8 नवंबर को आकाश बादशाहपुर आ रहा था । इसी दौरान पवन, मोहित, रवि, अजय, लालू और धर्मेंद्र इत्यादि ने लाठी-डंडों और लोहे की राड़ से हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया । वह अपने भाई को तलाश करते हुए जब पहुंचा तो मौके पर मौजूद उपरोक्त सभी हमलावरों ने जान से मारने की भी धमकी दी। इतना ही नहीं इसके बाद सभी हमलावर मौके से फरार हो गए । राहुल के मुताबिक जैसे तैसे वह अपने भाई को उपचार के लिए गुरुग्राम के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचा , जहां से उसे दिल्ली सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया । उपचार के दौरान 10 नवंबर को हमले में घायल आकाश की मौत हो गई ।

पुलिस में दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने हमलावरों की पहचान कर काबू में कर लिया । पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपी अजय पुत्र परमाल निवासी बादशाहपुर ने बताया कि आकाश ऑटो रिक्शा में  आ रहा था, इसी दौरान ऑटो अजय के पास पहुंचा तो मामूली सा टच हो गया । इस पर गुस्साए अजय ने आकाश को सही तरीके से ऑटो चलाने की नसीहत देते हुए साथियों को बुलाकर लाठी-डंडों और लोहे के पाइप से हमला बोल दिया । मारपीट में घायल को मौके पर ही छोड़कर सभी आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से हमले में इस्तेमाल किए गए डंडे, लोहे के पाइप को बरामद कर गुरुग्राम कोर्ट में पेश कर 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है । जिससे कि पूरे घटनाक्रम के बारे में जुटाई जा सके।

You May Have Missed

error: Content is protected !!