चंडीगढ़- बुड़ैल के भोपाल सिंह स्टेडियम ग्राउंड पर बुड़ैल युवा संगठन और बुड़ैल युथ क्लब द्वारा आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट में शहर के विभिन्न क्षेत्रों की कुल बीस टीमों ने प्रतिभाग किया। टूर्नामेंट का उद्घाटन युवा नेता परीक्षित राणा व युवा दल के नेता विनायक बंगीय ने फीता काटकर किया।

खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए राणा ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में खेल के आयोजनों से आपसी भाईचारा को बढ़ावा मिलता है साथ ही साथ सुदूरवर्ती इलाके के युवाओं को आगे बढ़ने का मौका भी मिलता है, क्योंकि गांव के युवाओं में प्रतिभा छिपी होती है। जिन्हें इस तरह के आयोजन से अपनी खेल प्रतिभा को निखारने का मौका मिलता है। खेल में असीम संभावनाएं छिपी है। जरूरत है अब इस क्षेत्र में अपना मंजिल बनाने की।

आयोजक काकू राणा और पिंटू जैन ने बताया कि फाइनल मैच आकाश 11 बनाम नाईट क्लब के बीच खेला गया। जिसमें टॉस जीतकर आकाश 11 की टीम ने क्षेत्ररक्षण का फैसला लिया। इस तरह से पहले बल्लेबाजी करते हुए आकाश की टीम ने निर्धारित 6 ओवर में 60 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाबी पारी खेलने उतरी नाईट क्लब की टीम महज 46 रन बनाकर ऑलआउट हो गई।

विजयी एवं उप विजेता रही टीम को ट्राफी देकर युवा नेता परीक्षित राणा,कंवर राणा और पिंटू जैन ने सम्मानित किया। मौके पर अंपायरिंग की भूमिका कमल और राजेश ने पूरी की तो कमेंट्री वरिंदर पापड़ और संगनूर ने की। मौके पर जोनी राणा,मनी राणा,पोनी राणा,अखिल ठाकुर,विजय राणा,कमल,प्रिंस,कपिल राणा,काका लीची,गौरव राणा,गिनी खुदा लोहरा समेत सैकड़ों खेल प्रेमी मौजूद थे।

error: Content is protected !!