जर्नलिस्ट क्लब ने आयोजित किया दीपावली मिलन कार्यक्रम

एसडीएम ने की प्रदूषण मुक्त दीपावली मनाने की अपील
कहा: दीपावली पर एक दीया शहीदों के नाम अवश्य जलाएं

भिवानी/मुकेश वत्स

 जर्नलिस्ट क्लब भिवानी ने दीपावली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया। पहली बार आयोजित इस कार्यक्रम में एसडीएम महेश कुमार श्रीअतिथि थे। क्लब सदस्यों ने एक-दूसरे को दीप उत्सव दिवाली की शुभ कामनाएं दी। श्रीअतिथि एसडीएम महेश कुमार ने क्लब के सदस्यों को दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए इस त्योहर को प्रदूषण मुक्त मनाने का की अपील की। उन्होने कहा कि दीपावली पर आपस में मिठाईयां खिला कर खुशियां सांझी करें। उन्होने पटाखों आतिशबाजी न करने की अपील की।

उन्होने कहा कि वातावरण में प्रदुषण बढ़ा ह़आ है, ऐसे में पटाखों का धूआं वातावरण का ओर अधिक प्रदूषित करता है। उन्होने जोर देकर कहा कि अगर हमारी सेहत ठीक होगी तो ही हम जीवन के सभी रंगोंं का आनंद उठा सकेंगे। एसडीएम ने क्लब द्वारा चलाए जाने वाले पौघारोपण कार्यक्रम को श्रेष्ठ प्रयास बताया। उन्होने क्लब द्वारा की जा रही अपील का समर्थन करते हुए खुद भी आमजन से दीपावली पर एक दीया शहीदों के नाम जलाने की अपील की। उन्होने कहा कि वें खुद भी दीपावली पर एक दीया शहीदों के नाम जायेगें।

क्लब के प्रधान ईश्वर धामु ने क्लब द्वारा चलाई जा रही परियोजनाओं की जानकारी दी। उन्होने बताया कि क्लब अपना महत्वाकांक्षी प्रोग्राम कॉफी विद जर्नलिस्ट जल्द ही शुरू करेगा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!