गांव रत्तेवाली के लोगो पर चोरी का आरोप लगाना सरकार गलत: अजय गौतम

पंचकूला। जननायक जनता पार्टी के पूर्व प्रत्याशी अजय गौतम का कहना है कि गांव रत्तेवाली के लोगों पर पांच लाख चोरी करने का इल्जाम लगाना सरासर गलत है। गांव रत्तेवाली के लोग चोरी नही कर सकते हैं वो तो अपनी मेहनत मजदूरी करके घर चलाते है।

गांव रत्तेवाली के लोग चोर नहीं है। ठेकेदार ने सरकार ने 10 फुट खुदाई की इजाजत दी थी और नदी को 30 फूट तक गहरा खोद दिया इसलिए ठेकेदार ने खदान/ग्रेवल की चोरी की है। सरकार ने ठेकदार की जांच करनी चाहिए। इसका प्रमाण यह है कि ठेकेदार पर चोरी चुपके ज्यादा खुदाई करने के लिए सरकार द्वारा जुर्माना भी लगाया जा चुका है। इसलिए गांव वालों को चोर ठहराने की बजाएं ठेकेदार खुद स्वीकार करें कि हां मैंने प्रशासन/गांव वालों की जमीन से ग्रेवाल की चोरी की है।

गौतम ने बताया कि इस गांव के में हर परिवार को जानता हूं। रत्तेवाली ही नही बल्कि आसपास के सभी गांव के लोगों को जानता हूं जो कि अपना गुजारा दूध के पशु गाय भैंस पालकर करते है। दूध को रोजाना शहर में बेच कर अपने घर का गुजारा चला रहे है। मेहनत से पैसा कमाने वाला इंसान कभी चोरी नहीं कर सकता। इसलिए ऐसे झूठे आरोप लगाना सरासर गलत है। मैं प्रशासन से भी मांग करता हूं कि इस पूरे प्रकरण की निष्पक्ष जांच रिटायर जज या एसआईटी द्वारा की जानी चाहिए। और ठेकेदार पर जो चोरी के केस का जुर्माना लगाया गया है, जुर्माने की जगह एफ आई आर दर्ज होनी चाहिए।

You May Have Missed

error: Content is protected !!