गुडग़ांव – दिनांक 03/04.11.2020 की रात को थाना सैक्टर-65, गुरुग्राम की पुलिस टीम को एक सूचना एम.3एम. कम्पनी सैक्टर-65 के पास गोली चलने के सम्बन्ध में प्राप्त हुई।

इस सूचना पर थाना सैक्टर-65, गुरुग्राम की पुलिस टीम बिना किसी देरी के घटनास्थल पर पहुंच गई जहां पर सागर मनचन्दा हाल निवासी सैक्टर-40, गुरुग्राम ने पुलिस टीम को मौखिक तौर पर बतलाया कि यह अपनी 26 वर्षीय युवती दोस्त को अपना फ्लैट जो इसने एम.3एम. स्काईसीटी से दिखाकर क्रेटा गाड़ी से वापिस सैक्टर-40 जा रहे थे। जब ये एक्सटैन्शन रोङ की तरफ चले तो एक्सटेंशन रोड से करीब 50 मीटर पहले इन्हें 03 मोटरसाईकिल सवार दिखाई दिए। जिन्होनें जबरदस्ती इनकी कार का खिङकी खुलवाने की कौशिश की, जब इन्होनें कार का दरवाजा नही खोला तो इस पर व उसकी दोस्त पर उन्होनें गोली चला दी। यह तो गोली से बच गया किन्तु इसकी साथ युवती दोस्त के सिर में गोली लगी। गोली मारकर वो तीनों मोटरसाईकिल पर सवार होकर वहां से भाग गए। इसने अपनी साथी 26 वर्षीय युवती दोस्त को ईलाज के लिए मैदान्ता हस्पताल में दाखिल करवा दिया व उसके परिजनों को इस बारे में सूचना दे दी। उसके बाद एक लिखित शिकायत पुलिस को देकर उन अज्ञात हमलावरों के खिलाफ नियमानुसार कानूनी कार्यवाही करने के लिए दे दी।

प्रारंभिक तफ्तीश में यह वारदात लूट की प्रतीत होती है लेकिन मामला रंजिश का भी हो सकता है जिसके लिए पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है।

इस शिकायत पर थाना सैक्टर-65, गुरुग्राम में कानून की उचित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया है। पीङित युवती के सिर में गोली लगी है जो उपचाराधीन है। हमलावरों की तलाश जारी है जिसके लिए थाना सेक्टर-65 के अतिरिक्त क्राइम यूनिट सेक्टर-40 की टीमों को लगा दिया गया था जिनकी जल्दी ही पहचान करके काबु किया जाएगा। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

error: Content is protected !!