भारत सारथी, जुबैर खान नूंह

हरियाणा कांग्रेस विधायक दल के उप नेता व नूह विधायक चौधरी आफताब अहमद मंगलवार को नूह के समान्य अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने मरीजों का हाल चाल जाना और डाक्टरों से भी मुलाक़ात की। चौधरी आफताब अहमद ने डाक्टरों को दिशा निर्देश दिए कि लोगों को इलाज में समस्या ना हो इस दिशा में काम किया जाए।

सीएलपी उप नेता आफताब अहमद ने कहा कि मौसम बदल रहा है और सर्दी शुरु हो रही है, ऐसा भी हो सकता है कि कोरोना फिर तेज़ी से बढे इसलिए डाक्टरों व अस्पतालों को सजग रहना होगा। सीनियर मेडीकल अधिकारी गोविंद सरण व अन्य डॉक्टरों ने बताया कि मरीजों को परेशानी नहीं आने दी जाएगी, उनकी तैयारी पूरी हैं। नूंह विधायक चौधरी आफताब अहमद ने लोगों से अपील की है कि अभी एहतियात ही बरतें, क्यूंकि भारत सहित कई अन्य देशों में दोबारा से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। लोग समझदारी और जरुरी दिशा निर्देश के दम पर कोरोना को मात दे रहे हैं और आगे भी देंगें। अगर किसी को भी कुछ लक्ष्ण नजर आते हैं तो डाक्टरों से परामर्श जरुर लें।

नूह विधायक ने भी अपना कॉविड टेस्ट कराया है। सीएलपी उप नेता चौधरी आफताब अहमद ने कहा कि अस्पताल का ढांचा पुराना हो रहा है, नई बिल्डिंग बनवाने की आवाज उठाई जायगी ताकि मरीजों को बेहतर सुविधा मिल सके।  उन्होंने डाक्टरों से कहा कि लोगों की सेवा के लिए वो जी जान से काम करते रहें क्योंकि मानवता की सेवा से अधिक भलाई का काम कुछ भी नहीं है।