हैफड भवन सैक्टर-5 के पीछे मैदान में आयोजित होगा प्रर्दशन
कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैजला करेगी प्रर्दशन की अध्यक्षता
आज पंचकूला और कालका विधानसभा के कांग्रेसी नेताओं की पूर्व उपमुख्यमंत्री चौधरी चन्द्रमोहन और विधायक प्रदीप चौधरी ने ली बैठक
बैठक में पंचकूला और कालका से भारी संख्या में कांग्रेसी नेतआों और कार्यत्र्ताओ ने लिया भाग

पंचकूला, 3 नवंबर : प्रदेश में महिला एवं दलितों पर बढ़ रहे लगातार अत्याचारों पर बीजेपी के ढीलमूल रवैये के कारण प्रदेश में जर्जर हो चुकी कानून व्यवस्था के विरोध में अगामी 5 नवंबर को सैक्टर-5 पंचकूला में आयोजित होने वाले प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम की तैयारी को लेकर पूर्व उपमुख्यमंत्री चौधरी चन्द्रमोहन, पूर्व मुख्य संसदीय सचिव रामकिशन गुर्जर तथा कालका के विधायक प्रदीप चौधरी की अध्यक्षता में बिश्नोई भवन सैक्टर-15 में पंचकला विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी नेताओ और आम कार्यकत्र्ताओ की एक बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक की शुरूआत बलभगढ़ में एक युवती निकिता  की दुखद हत्या व पंचकूला जिले में कोरोना वायरस से मृत हुए व्यक्तियों की याद और उनकी आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखकर की गई।

बैठक का मुख्य उद्देश्य अगामी 5 नंवबर को कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा के नेतृत्व में राज्य स्तरीय महिला एवं दलित को उत्पीडऩ विरोधी दिवस में भारी संख्या में उपस्थित हो अपना विरोध दर्ज करना है। जिसकी तैयारियों को लेकर आज बैठक आयोजित की गई।

बैठक में पंचकूला कांग्रेस से वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पूर्व मेयर रविन्द्र रावल, एडवोकेट विजय बंसल, शशी शर्मा, प्रदेश प्रवक्कता नीले सैनी, प्रदेश मोनेट्रिंग समिति के अध्यक्ष रणधीर राणा, महिला कांगे्रस की प्रदेश अध्यक्ष सुधा भारद्वाज, महिला नेत्री रंजीता मेहता, धनेन्द्र  वालिया, संजीव भारद्वाज, जिला महिला प्रधान सुषमा खन्ना आदि नेताओं ने उपस्थित हो कांग्रेस कार्यकत्र्ताओ को संबोधित किया।

उन्होंने कांग्रेस कार्यकत्र्ताओ को बताया कि अगामी 5 नवंबर को होने वाले इस प्रर्दशन में पंचकूला और कालका विधानसभा क्षेत्रो से भारी संख्या में साथी पहुंचे, ताकि इस सोई हुई सरकार और प्रशासन नीदं से जाग जाए।

इस अवसर पर पूर्व उपमुख्यमंत्री चौधरी चन्द्रमोहन ने कहा कि यह पंचकूला का सौभाज्य है कि इस प्रर्दशन का स्थान पंचकूला को चुना गया है, इसे कामयाब करना अब कांग्रेसी कार्यकत्र्ताओ का फर्ज है। उन्हें पूर्ण विश्वाास है कि इस आयोजन में पंचकूला विधानसभा क्षेत्र के लोग भारी संख्या में शामिल होगें।

कालका विधानसभा से विधायक प्रदीप चौधरी ने कहा कि इस आयोजन को लेकर पूरे जिले के लोगों में जोश है और उत्साह है, इस प्रर्दशन में कालका हलके से भारी संख्या में कांग्रेसी कार्यकत्र्ता पहुंचेगें।

वहीं पूर्व मुख्य संसदीय सचिव रामकिशन गुर्जर ने उपस्थित कार्यकत्र्ताओ के जोश को देखते हुए कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि जिस उद्देश्य के लिए पंचकूला में यह धरना-प्रर्दशन रखा गया है उस उद्देश्य को पूरा करने के लिए पूरे पंचकूला जिले के कार्यकत्र्ता भाग लेगें। उन्होंने कहा कि इस आयोजन में साथ लगते नरायणगढ़ विधानसभा के लोग भी भारी संख्या में पहुंचेगे।

पूर्व मेयर रविन्द्र रावल ने उपस्थित नेताओं का इस बैठक में पहुंचने पर अभार व्यक्त करते हुए कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैजला द्वारा इस आयोजन के लिए पंचकूला को चुनाना कार्यकत्र्ताओ के लिए गौरव की बात है। इस आयोजन में जिले के दोनों विधानसभा क्षेत्र के लोगों भारी संख्या में भाग ले इस आयोजन को सफल बनाएगें।

आज आयोजित बैठक में मुकेश मल्होत्रा, कुलदीप चितकार,  हेमंत किंगर, बोबी सिंह, गुरदीप सिंह, प्रवेश पेतका, अशोक चितक ारा, दलबीर सिंह पूर्व पार्षद, हरिप्रकाश, ओम शुक्ला, पूर्व पार्षद प्रेम मलिक, डा0 रामप्रसाद, पूर्व पार्षद गौतम प्रसाद, पूर्व पार्षद सुनिता देवी, पूर्व पार्षद शरणजीत कौर, संदीप सोही, सचिन बीड घगगर,एडवोकेट बालक राम, चौधरी अच्छरू राम, माम राज अटवाल, पूर्व पार्षद ओमप्रकाश, पूर्व पार्षद विकास चौधरी, कमलेश लोहाट, विजयधीर, इन्द्रजीत बडैच, बल्ली सकेतडी, पूर्व पार्षद ओमवति पुनिया, ओम शुक्ला, सुभाष निशाद, विजय शर्मा, कृष्ण गोयल, देविन्द्र बरवाला, बल्ली सकेतडी आदि कांग्रेसी नेता भारी संख्या में मौजूद रहे।

error: Content is protected !!