– परिजनों से की 1 घंटे तक बातचीत, कहा निष्पक्ष तरीके से होगी मामले की जांच।  – मामले की जांच के लिए नोडल अधिकारी एसीपी उषा कुंडू की गई नियुक्त। 

गुरुग्राम 31 अक्टूबर। हरियाणा राज्य महिला आयोग की कार्यवाहक अध्यक्ष प्रीति भारद्वाज दलाल ने गुरुग्राम स्थित निजी अस्पताल में यौन उत्पीड़न की कथित शिकार हुई युवती व उसके परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने पीड़िता के पिता से मिलते हुए उसके स्वास्थ्य की जानकारी ली और कहा कि आरोपी की पहचान कर ली गई है और जल्द युवती के ब्यान देने की स्थिति में आने के बाद बयान दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

परिजनों से 1 घंटे से अधिक चली मुलाकात के दौरान उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की जांच निष्पक्ष तरीके से करवाई जाएगी और जल्द आरोपी को सजा दिलवाई जाएगी।प्रीति ने बातचीत के दौरान बताया कि पीड़िता को सांस सम्बन्धित शिकायत होने के उपरांत उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था और अस्पताल में 6 दिन तक वेंटिलेटर पर रहने के दौरान उसके साथ कथित यौन उत्पीड़न हुआ है।

 पीड़िता ने होश में आने के बाद उसके साथ घटी आपबीती के बारे में अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक को जानकारी दी व अपने माता पिता को बताया। प्रीति के अनुसार अभी पीड़िता को वेंटीलेटर से हटाया गया है और वह फिलहाल पुलिस को ब्यान देने की स्थिति में नहीं है। जल्द ब्यान लेने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।  *नोडल अधिकारी एसीपी उषा कुंडू करेंगी मामले की जांच।* 

हरियाणा महिला आयोग की कार्यवाहक अध्यक्ष ने बताया कि एसीपी उषा कुंडू इस मामले की जांच कर रही हैं और जल्द पीड़िता के ब्यान दर्ज करने के बाद कार्यवाही आगे बढ़ाई जाएगी।

error: Content is protected !!