*खजाना खाली बताने वाले सीएम बताएं ये बम्पर चुनावी घोषणाएं कैसे करेंगें पूरी*
*अन्नदाताओं पर थोपे गए काले कानूनों का हिसाब जनता बीजेपी से बरोदा में लेगी*

पटौदी 30/10/2020 :* बरोदा में चुनाव प्रचार करने पहुंची पटौदी से कॉन्ग्रेस की वरिष्ठ नेत्री सुनीता वर्मा ने पार्टी के दिग्गज नेताओं के साथ मंच सांझा करते हुए कहा कि इस बीजेपी से हर वर्ग दुखी है। जो लोग कहते हैं कि कॉन्ग्रेस ने 70 सालों में कुछ नही किया वो बताएं कि जो मोदी देश की संपत्ति, सार्वजनिक उपक्रम व संस्थाएं बेच रहा है वो क्या उन्हें दहेज में लाया था?

महंगाई और बेरोजगारी खत्म करने के वादे से सत्ता में आई बीजेपी राज में ही महंगाई व बेरोजगारी अपने चरम पर पहुंच गई।

कॉन्ग्रेस नेत्री व जिला पार्षद सुनीता वर्मा ने बरोदा में जनसभा संबोधित करते हुए कहा कि लॉकडाउन में सीएम खट्टर ने कहा था कि सरकार का खजाना खाली है और कोरोना की आड़ में उन्होंने आपदा में भी अवसर तलाशते हुए कर्मचारियों का डीए व इंक्रीमेंट तक भी फ्रिज कर दिया था तथा चंदे के नाम पर खिलौनों से खेलने वाले बच्चों की जेबों से भी 5 – 5 रुपये तक निकाल लिए गए थे..फिर अब ऐसा क्या हुआ कि बरोदा चुनाव में सरकार का इतना खजाना भर गया कि वो झोली भर कर घोषणाओं की सौगातें बांटने लगे…तो सीएम साहब जनता को बताएं कि झूठ उस समय बोल रहे थे या अब घोषणाओं के नाम पर जुमले दे कर मूर्ख बना रहे हैं जनता को।

वर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि किसानों पर थोपे गए काले कानूनों का बदला बरोदा की जनता भाजपा के खिलाफ किसान के बेटे को वोट देकर लेगी। बरोदा के किसान भाइयों, बहनों, युवा साथियों और समस्त जनता का वोट पूरे देश को एक संदेश देगा कि उनके हितों की अनदेखी करने वालों को अब जनता बर्दाश्त नहीं करेगी।

उन्होंने खट्टर पर जातीय भेदभाव करने का भी आरोप लगाते हुए कहा कि जब मुलाना का एक अनुसूचित जाति का कर्मचारी गुलाब सिंह बसपा की सभा मे नेताओं को सुनने ही चला जाता है तो उसे नौकरी से हटा कर घर बैठा दिया जाता है और दबे कुचले लोगों को समानता के अधिकार के लिए मिले आरक्षण का विरोध करने वाले पहलवान योगेश्वर को बरोदा से टिकट देकर उसे सम्मान से नवाजा जाता है, ये बीजेपी की घृणित जातीय मानसिकता का उदाहरण है।

पार्षद ने दावा किया कि बरोदा में बीजेपी उम्मीदवार जितने वोट लेगा उतने ज्यादा वोटों के अंतर से तो वहां कॉन्ग्रेस का उम्मीदवार इंदुराज नरवाल ‘भालू’ चुनाव जीतेगा क्योंकि भाजपा के पाप की फसल पक गयी है और बरोदा के किसान कटाई के लिए तैयार हैं।