कॉन्ग्रेस संगठन पर उंगली उठाने वाली बीजेपी खुद की कार्यकारिणी का गठन नही कर पा रही*
*बीजेपी की नीति जो जितना चन्दा देगा, उसको वैसा पद मिलेगा के चलते अधूरा पड़ा बीजेपी संगठन

पटौदी 31/10/2020 :* जिन नेताओं को जनता ने नकार दिए उन्हें केवल पर्ची व खर्ची के सहारे चैयरमैन बना दिये गए, गुरुग्राम में तीन बीजेपी के विधायक होने के बावजूद खट्टर अपनी लाचारी के चलते एक निर्दलीय विधायक को चैयरमैन बनाने पर मजबूर हुए ये पर्ची का ही कमाल था, या फिर उन्हें अपने ही विधायकों पर भरोसा नही, उक्त उदगार पटौदी से वरिष्ठ कॉन्ग्रेस नेत्री व पार्षद सुनीता वर्मा ने प्रेस के नाम जारी विज्ञप्ति में कहे। उन्होंने प्रेस के नाम जारी किए गए अपने इस पत्र में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पर भी निशाना साधते हुए लिखा कि उन्हें कॉन्ग्रेस के संगठन की चिंता करने की जरूरत नही, पहले वो अपनी कार्यकारिणी का तो गठन कर लें, फिर कॉन्ग्रेस के संगठन की चिंता करें। बीजेपी में पदों को लेकर जो सिर फुटौवल की स्थित है उसके डर से वो कार्यकारिणी का गठन भी नही कर पा रहे,  क्योंकि इन की नीति है जो जितना पैसा देगा, उसको वैसा पद मिलेगा।

गौरतलब है कि कुछ दिनों बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कॉन्ग्रेस के अधूरे पड़े संगठन को लेकर जो बयान दिया था उसी बयान को लेकर कॉन्ग्रेस नेत्री ने उन्हें आड़े हाथों लेते हुए ये सब बातें कहीं

पटौदी से कॉन्ग्रेस पार्टी की संभावित भावी प्रत्याशी वर्मा ने कहा कि प्रदेश में सरकार हर काम पर्ची से ही कर रही है ये उसकी मजबूरी है, क्योंकि इस सरकार का गठन ही पर्ची से मिली बैशाखियों से हुआ है।

इस लाचार सरकार के कारण ही प्रदेश में घोटालों की बाढ़ आई हुई है खनन घोटाला, चावल खरीद घोटाला, शराब घोटाला, धान घोटाला, ओवरलोडिंग घोटाला, यमुना व अरावली खनन घोटाला, रोडवेज किलोमीटर स्कीम घोटाला, भर्ती घोटाला, पेपर लीक घोटाला, दवा घोटाला, बिजली मीटर घोटाला, गीता जयंती घोटाला, छात्रवृति घोटाला, फसल बीमा योजना घोटाला, राशन घोटाला जैसे इनके बहुत से घोटालों की लंबी फेहरिस्त है, जिन की जांच में भी घोटाला हुआ है। ये सब पर्ची – खर्ची व कमजोर सरकार होने के चलते ही हुआ है।

उन्होंने कहा कि इन्ही पर्ची के कारण ही एक कैडर के लिए आरक्षित नौकरियों पर दूसरे कैडर के अधिकारियों को दी जा रही पोस्टिंग से अफसरशाही में भी असंतोष पनप रहा है जिसमे प्रदेश की जनता पीस रही है।

कॉन्ग्रेस नेत्री ने कहा कि प्रदेश में आईएएस व एचसीएस कैडर की नौकरियों पर बाहर के कैडर के अफसरों को चुन चुन कर लगाना इस सरकार की पर्ची व खर्ची की नीति को स्पष्ट दर्शा रहे हैं। मलाईदार पदों पर चहेतों की नियुक्तियों को लेकर खुली बोली लगाई जा रही है।

सुनीता वर्मा ने स्पष्ट कहा कि खट्टर के झूठ और जुमलों का घड़ा बरोदा की जनता वहां बीजेपी को हराकर फोड़ देगी, और इसके साथ ही इनका ये अवसरवादी गठबंधन भी टूट कर बिखर जाएगा

error: Content is protected !!