• Wed. Nov 25th, 2020

Bharat Sarathi

A Complete News Website

गोहाना में पेंशन बहाली हेतु पहुंचेंगे हजरों कर्मचारी :- विजेन्द्र धारीवाल

चंडीगढ़ हरियाणा रोडवेज डिपो में हुई पीबीएसएस की मीटिंग

चंडीगढ़। पेंशन बहाली संघर्ष समिति हरियाणा की मीटिंग चंडीगढ़ हरियाणा रोडवेज डिपो प्रांगण में हुए जिसमें हरियाणा रोडवेज और सीटीयू के कर्मचारियों ने हिस्सा लिया। विजेंद्र धारीवाल ने कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि 1 नवंबर हरियाणा दिवस पर हरियाणा प्रदेश के हजारों कर्मचारी गोहाना के नेहरू पार्क में पुरानी पेंशन बहाली हेतु एकत्रित होंगे.

उन्होंने कहा कि नेशनल पेंशन सिस्टम एक बाजार आधारित पेंशन मिलती है जिसमें ना केवल कर्मचारी बल्कि सरकारी खजाने का भी बाजार में निवेश कर पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाया जा रहा है जिसमें नाही कर्मचारियों के लिए निश्चित रिटर्न और ना ही निश्चित पेंशन की गारंटी है जिससे तमाम कर्मचारियों में भारी रोष है जिसको लेकर प्रदेश के सभी विभागों के कर्मचारी 1 नवंबर को गोहाना में एकत्रित होंगे इंटक के प्रदेश अध्यक्ष नसीब जाखड़ ने कहा कि एनपीएस एक अन्यायपूर्ण नीति है जिसका हरियाणा प्रदेश के सभी कर्मचारी पिछले 2 सालों से विरोध कर रहे हैं लेकिन हरियाणा सरकार कर्मचारियों की भावनाओं का अनादर करते हुए अपनी हठधर्मिता पर अड़ी हुई है अगर सरकार मानती है तो ठीक नहीं तो आने वाले समय में तमाम कर्मचारी संगठन पेंशन बहाली संघर्ष समिति के साथ मिल पेन डाउन स्ट्राइक भी कर सकते हैं.

इस अवसर पर चालक संघ से राजेश सर्व कर्मचारी संघ से राजेश कुमार इंटक से राकेश कुमार पवन कुमार सीटीयू से रवीश अंतल पीवीएसएस के प्रदेश उपाध्यक्ष देवराज बालियान रजत मोर राजीव शर्मा अभी से पढ़ो धमतरी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copy link
Powered by Social Snap