भिवानी/मुकेश वत्स

 पुलिस में झूठी शिकायत के आधार पर सदर थाना में दर्ज की गई शिकायत की जांच को लेकर गांव नीमड़ीवाली निवासी धर्मेद्र उर्फ बबलू पुलिस अधीक्षक से मिले और इस बारे में उचित कार्रवाई अमल में लाए जाने की मांग की। साथ-साथ सदर थाना के पुलिस कर्मचारियों के अलावा किसी दूसरे थाने में कार्यरत अधिकारियों से इस मामले की जांच करवाने की मांग की।

धर्मेन्द्र ने आरोप लगाया कि उसकी भाभी एक झगड़ालू व अपराधिक प्रवृति की औरत है। वह हमारे परिवार के साथ रंजीश रखती है। उसने इसी के चलते उसका भाई जो कि हरियाणा पुलिस में कार्यरत है उसकी सैय पर योजना बद तरीके से मेरे घर में जबरदस्ती घर में घुसकर गंभीर चौटें मारी। इस बारे में उसके खिलाफ थाना सदर में शिकायत दर्ज है। आज तक इस बारे में पुलिस द्वारा कोई भी गिरफ्तारी नहीं की गई। इस बारे में कार्रवाई के लिए वे कई बार पुलिस अधिकारियों से मिल चुके हैं लेकिन पुलिस कर्मचारी उन पर राजी नामा के लिए दबाव बना रहे हैं। पुलिस की सैय पर उसकी भाभी ने दबाव बनाने के लिए झुठा मुकदमा दर्ज करवा दिया जबकि उसकी भाभी ने उसके बेटे के पीटने का आरोप लगाया है जबकि वह तीन दिन से गांव में ही नहीं था हमले के दौरान उसके हाथ पांव पर चौटे लगाने के कारण पलास्टर बंधा हुआ है।

उन्होंने पुलिस अधीक्षक से मामले की निशपक्ष जांच करने, झुठी शिकायत को रद्द करने तथा आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की। इस अवसर पर पूर्व सरपंच दिलबाग सिंह, अत्तर सिंह सिंहमार, धन सिंह, विकास समेत अनेक ग्रामीण भी मौजूद रहे।

error: Content is protected !!