हरियाणा की एकमात्र सीट बरोदा में हो रहे उपचुनाव में प्रचार प्रसार के लिए आज इनेलो जिला कार्यालय से इनेलो जिला प्रधान डॉ राजपाल यादव, प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट रजवन्त डहीनवाल, महिला प्रधान कमला शर्मा ने साइकिल यात्रा को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया।

जिला प्रधान डॉ राजपाल यादव ने कहा कि इनेलो के बड़े ही मेहनती नेता राजेश शर्मा बिठवाना साईकिल पर प्रचार करते हुए बरौदा हलके के 54 गांव का दौरा कर बरोदा हलके में इनेलो पार्टी के उम्मीदवार जोगेंद्र मालिक के लिए वोट मांगने की अपील करेंगे। इनेलो प्रधान ने कहा कि बीजेपी सरकार जो तीन काले कानून किसानों के लिए लेकर आई हैं उससे किसानों में बड़ी नाराजगी है और उसकी नाराजगी का खामियाजा बीजेपी को बरौदा उपचुनाव में भुगतना पड़ेगा।

बरोदा हलके में जिस प्रकार बीजेपी नेताओं का विरोध हो रहा है उससे ये साफ है कि जनता बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने का मन बना चुकी है। इनेलो प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट रजवन्त डहीनवाल ने कहा कि जिस प्रकार से बीजेपी सरकार की नाकामियों व गलत फैसलों की वजह से देश व प्रदेश के हालात बने हुए हैं उससे आमजन पूरी तरह से त्रस्त है और वो इस सरकार से छुटकारा चाहते है ।इसके साथ ही जनता भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस दोनों से रुष्ट है ओर अब विकल्प के रूप केवल इनेलो ही है जो मजदूर कमेरे व किसानों की हितैषी हैं और उनके अधिकारों के लिए संघर्ष करती है।

इसलिए बरोदा हलके की जनता ताऊ देवीलाल की नीतियों पर चलते हुए चौधरी ओमप्रकाश चौटाला और अभय सिंह चौटाला के नेतृत्व में बरोदा हलका के उम्मीदवार भाई जोगिंदर मलिक को भारी मतों से जिताने के काम करेंगे वहीं कांग्रेस और बीजेपी को उसकी असलियत दिखा कर बाहर का रास्ता दिखाने का काम करेंगे ।

error: Content is protected !!