खिलाड़ी की हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग का मामला पकड़ता जा रहा है तूल, नुक्कड़ सभाओं का दौर हुआ जारी

भिवानी/मुकेश वत्स  

खिलाड़ी मनोज यादव के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इसी के तहत शहर में नुक्कड़ सभाओं का दौर जारी है। रविवार को देवसर चुंगी पर नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता रामनिवास ने की।

सभी वक्ताओं ने अपने संबोधन में कहा कि पांच बहनों का इकलौता भाई खिलाड़ी मनोज यादव, जो कि रोहतक गेट पर द्रोणाचार्य शूटिंग एकेडमी चलाता था, 18 सितंबर को उसकी निर्मम हत्या करने के बाद हत्यारों ने उसके शव को जलाने की भी कोशिश की गई। परिवार के लोग व सामाजिक संगठन पांच बार प्रशासन को ज्ञापन दे चुके हैं, लेकिन पुलिस के द्वारा आज तक मनोज के हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं हुई है? इस बात को लेकर शहर के लोगों में रोष है। सामाजिक संगठन लगातार नुक्कड़ सभाएं कर रहे हैं।

वक्ताओं ने कहा कि व्यापार मंडल से मिलकर दो नवंबर को विधायक घनश्याम सर्राफ व 7 नवंबर को सांसद धर्मवीर के निवास स्थान पर जोरदार प्रदर्शन किया जाएगा। दो नवंबर को पुराना बस स्टैंड पर सुबह 10 बजे ठाकुर बीर सिंह पार्क में इक_ा होंगे और विधायक के निवास पर जोरदार प्रदर्शन करेंगे। नुक्कड़ सभा लगातार हर बार में वार्ड में होती रहेगी। इसके लिए सभी वार्ड पार्षदों से मिला जा रहा है। श्रीरामजन्मभूमि आंदोलन के नायक को याद किया।

You May Have Missed

error: Content is protected !!