हौसला भी बढ़ेगा पे्ररणा भी मिलेगी: वासुदेव शर्मा

भिवानी/मुकेश वत्स  

एक अधिकारी के तौर पर व्यक्ति का दायित्व समाज के प्रति और भी बढ़ जाता है। इसलिए एक अच्छा अधिकारी ही मानवता के लिए बेहतर कार्य कर अपना अहम योगदान दे सकता है। बड़ा परिवार हमेशा से ही समाज में सकारात्मक सोच लाने के लिए मेधावियों एवं प्रतिभाओं का सम्मान करने के लिए हमेशा अग्रणी रहा है।

यह बात बड़ा परिवार के संस्थापक पूर्व मंत्री डाक्टर वासुदेव शर्मा ने भगवान परशुराम भवन में आयोजित प्रतिभा सम्मान समारोह में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि बड़ा परिवार बड़ा उदद्ेश्य लेकर समाज की प्रतिभा को आगे लेकर आ रहा है। समाज के जो बच्चे अपनी प्रतिभा की बदौलत प्रशासनिक अधिकारी व पुलिस अधिकारी बने हैं, उनके कंधों पर अब राष्ट्र और समाज की अहम जिम्मेवारी आ गई हैं, क्योंकि एक अधिकारी का एक भी गलत कदम लोगों के लिए बड़े नुकसान की वजह बन सकता हैं, इसलिए अधिकारी को हमेशा उसके दुष्परिणामों को ध्यान में रखकर ही सोच समझकर कदम उठाना चाहिए।

बड़ा परिवार के संयोजक एडवोकेट रोहित शर्मा, अध्यक्ष नरेश गोयल व महासचिव रामकिशन शर्मा ने बताया कि सम्मान समारोह में हरियाणा सरकार में युवा आयोग के नवनियुक्त चेयरमैन मुकेश गौड़, हरियाणा की एचसीएस कुमारी ज्योति मित्तल, उत्तर प्रदेश मेें नव चयनित डीएसपी सतीश शर्मा व हरियाणा सरकार में एचसीएस प्रदीप शर्मा को सम्मानित किया गया।

You May Have Missed

error: Content is protected !!