अनाज मंडियों में टोकन की संख्या 300 कर दी गई.
बरोदा में मद्द के लिए जानकारों-रिश्तेदारों से भी कहें

फतह सिंह उजाला

पटौदी। बाजरे की खरीद में किसानों को आ रही बाधा को हल करवा दिया गया है । अब फर्रूखनगर, पटौदी आदि अनाज मंडियों में टोकन की संख्या 300 कर दी गई है । जिससे कि किसानों को किसी प्रकार की समस्या का सामना नहीं करना पडे़ । यह बात पटौदी के विधायक एडवोकेट सत्यप्रकास जरावता ने दोहली संघर्ष समिति के कार्यालय पर पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच कही । उन्होनें दावा किया कि बरोदा उप चुनाव में बीजेपी प्रत्यासी योगेश्वर दत की जीत लगभग तय है । बरोदा क्षेत्र की जनता भली प्रकार से वाकिफ है कि उनका सच्चा हितेषी कौन है । उन्होने सभी को जिम्मेवारी सौंपते हुए कहा कि बरोदा चुनाव में मदद के लिए जानकारों , रिश्तेदारों से कहे।

इस मौके पर क्षेत्र के लोगो में विधायक से अपील करते हुए कहा कि विधायक जी उनका झज्जर जिले के पुलिस कर्मचारियों , बिजली कर्मचारियों से पीछा छुडवाये । थाने व बिजली दफतर में फरियादियों की फरियाद नही सुनी जाती है । विधायक ने कहा कि जो-जो कर्मचारी जनता के कार्य नही करते उनकी सूची तैयार करके उन्हे दे । सीएम सहाब से कह कर उनका तबादला कराया जाएगा । उन्होने आश्वासन दिया की क्षेत्रवासियों को किसी प्रकार की दिक्कत नही आने दी जाएगी । विधायक सत्यप्रकाश जरावता का क्षेत्रवासियों ने फूलमालाओ और पगड़ी बांध कर सम्मान किया तथा बरोदा उपचुनाव मे मदद करने का भरोसा दिलाया ।

इस मौके पर बीजेपी मंडल अध्यक्ष दौलत राम गुर्जर,  कृष्ण पंडित पातली, राजबीर शर्मा सैहदपुर, सरपंच धर्मपाल , सुनील, संदीप, मास्टर जीत राम, बलराज पातली, पूर्व बैंक अधिकारी कुदूराम सैनी, माया शर्मा, जेपी यादव, राजबीर शास्त्री , फूलचंद जैन, होशियार सैनी, सोनू यादव, राजेश ठेकेदा१ बढ़ा, रामनिवास पहलवान ख्वासपुर, दयाराम यादव, महाबीर यादव, पार्षद रामसिंह कांगडा, जसवंत सैनी, धर्मेन्द्र यादव, पदम सिंह , संजय जाटव सहित अन्य भी मौजूद रहे ।

error: Content is protected !!