– विधायक कोष की पाई-पाई पर बाढ़डा की जनता का हक – नैना सिंह चौटाला

बाढ़डा/चंडीगढ़, 23 अक्तूबर। जननायक जनता पार्टी की बाढ़डा से विधायक एवं वरिष्ठ नेत्री नैना सिंह चौटाला ने कहा है कि बतौर विधायक उन्हें सरकार से मिलने वाली पाई-पाई पर मेरे हलके की जनता का अधिकार है और क्षेत्रवासी के हर सुख-दुख में सदैव साथ खड़ी रहूंगी। वीरवार को नैना चौटाला बाढ़डा रेस्ट हाउस में अपने निजी कोष से हलके के 45 जरूरतमंद लोगों को पांच लाख रूपये की सहायता राशि वितरित कर रही थी। नैना चौटाला ने गत बोर्ड रिजल्ट में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली बाढ़डा हलके की 10 प्रतिभावान छात्राओं को भी नगद राशि देकर सम्मानित किया।

– चार गांवों में संस्कृति मॉडल स्कूलों का किया उद्घाटन

विधायक नैना सिंह चौटाला ने शुक्रवार को अपने हलके के गांव बाढ़डा, नांधा, रहडौदी, जेवली में राजकीय संस्कृति मॉडल स्कूलों का उद्घाटन किया। इसके अलावा गांव बेरला में बनने वाले राजकीय प्राथमिक पाठशाला के नए भवन की आधारशिला भी रखी।

– गठबंधन सरकार के लिए किसानों के हित सर्वोपरी – नैना चौटाला

बाढ़डा रेस्ट हाउस में अपनी मांगों को लेकर मिलने आए किसानों को सम्बोधित करते हुए विधायक नैना सिंह चौटाला ने कहा कि हरियाणा सरकार किसानों हितों के साथ कभी समझौता नहीं करेगी। उन्होंने  किसानों को भरोसा दिलाया कि फसल का भाव एमएसपी से नीचे नहीं जाने दिया जाएगा। किसानों की मांग पर नैना चौटाला ने मौके पर ही बाढ़डा एसडीएम को निर्देश दिए कि दिसम्बर माह में हुई ओलावृष्टि का सरकार द्वारा घोषित मुआवजा आगामी 15 दिनों में किसानों के खाते में पहुंच जाना चाहिए।

इस अवसर नरेश द्वारका, जिला प्रभारी राजेन्द्र लातिनी, डॉ विजय सांगवान मंदौला, शीला भ्याण, पूर्व विधायक कर्नल रघबीर सिंह छिल्लर, संजीव मंदौला, राजेश सरपंच झोझू, ऋषिपाल उमरवास, रामफल कादमा, भुप माढी, राजेंद्र हुई, राजेश अटेला, शशिप्रभा नान्धा, ओमधारा श्योराण, कैलाश पालडी, एसडीएम शंभू राठी, जिला शिक्षा अधिकारी जयप्रकाश सर्बवाल, जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी वीरेन्द्र मलिक, बीडीपीओ युद्धवीर सिंह, बीईओ जलधीर कलकल, डीएसपी अनिल डूडी, सरजीत यादव, अशोक झोझू, विजय गोपी, नरेश गोपालवास, धन सिंह कारी, संजय जगरामबास इत्यादि उपस्थित थे।

error: Content is protected !!