पंचकूला, 19 अक्तूबर। कुरूक्षेत्र से भाजपा नेता धूमन सिंह किरमच ने सोमवार को पंचकूला सैक्टर 14 कार्यालय में सरस्वती हेरिटेज बोर्ड में बतौर वाइस चेयरमैन का पदभार संभाला लिया। पदभार के दौरान हरियाणा के वन एवं शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर व महिला एवं बाल विकास मंत्री कमलेश डांडा, एसएसससी के चेयरमैंन भारतभूषण भारती व पंचकूला बीजेपी के महामंत्री हरेंन्द्र मलिक भी उपस्थित रहे।

कार्यभार संभालने के बाद धूमन सिंह किरमच ने कहा कि मां सरस्वती की सेवा करने की जो जिम्मेदारी सरकार ने उन्हें दी है। उसे वो बखूबी निभाएंगे। उन्होंने कहा कि उनका प्रयास रहेगा कि मां सरस्वती को दोबारा से हरियाणा की धरती पर प्रवाहित किया जाए। धूमन ने कहा कि मां सरस्वती का कुरुक्षेत्र की धरा में बहना एक बहुत बड़ी सरकार की योजना है। जोकि मुख्यमंत्री का भी सपना है, जिसे पूरा करने की कोशिश की जाएगी। सरस्वती में प्रवाह के लिए एक बांध बनाने की परियोजना पर काम चल रहा है। कुरुक्षेत्र में पयर्टन को बढ़ावा देने के लिए काम करेंगे ताकि देशभर का पर्यटक कुरुक्षेत्र तक आए।

इस मौके पर शिक्षा व वन मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने धूमन सिंह किरमच को बधाई दी। कंवरपाल गुज्जर ने कहा कि बरोदा विधानसभा में तीन बार से कांग्रेस जीत रही है और उससे पहले इंडियन नेशनल लोकदल जीते। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से लोग कह रहे हैं कि बरोदा में विकास का काम नही हुआ। तो इसके जिम्मेदार कांग्रेस या इंडियन नेशनल लोकदल ही है। कंवरपाल ने कहा कि हमारे सरकार के दौरान जितने भी काम हुए है। उन्हें पूरा किया गया है। उन्होंने कहा कि आम जनता बरोदा के उपचुनाव में विकास के मुद्दे पर ही वोट देगी और जीत का फैसला भी आम जनता ही करेगी। उन्होंने कहा कि वे समझते हैं कि आम जनता बीजेपी पार्टी को आशीर्वाद देगी।

error: Content is protected !!