• Tue. Oct 27th, 2020

Bharat Sarathi

A Complete News Website

बरोदा विजय के लिए दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने मैदान में उतारे हजारों कार्यकर्ता, हर परिवार के साथ एक कार्यकर्ता की लगाई ड्यूटी

कहा- सिर्फ इन्दुराज नरवाल नहीं, बल्कि ख़ुद दीपेंद्र हुड्डा भी है बरोदा का उम्मदवार
किसान उगाना जानता है तो उखाड़ना भी जानता है, इंदुराज की जीत इस सरकार को उखाड़ने का काम करेगी- सांसद दीपेंद्र
इस बार ईवीएम से सिर्फ इन्दुराज की जीत नहीं बल्कि प्रदेश में परिवर्तन का जनादेश भी निकलेगा- सांसद दीपेंद्र
बरोदा उपचुनाव आम चुनाव का सेमीफाइनल, उपचुनाव तय करेगा कि प्रदेश में अगली बार भूपेंद्र सिंह हुड्डा की सरकार बनेगी या खट्टर की- सांसद दीपेंद्र

16 अक्टूबर, गोहाना: राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने बरोदा उपचुनाव में कांग्रेस की बड़ी जीत का दावा किया है। उनका कहना है कि कांग्रेस इस उपचुनाव में भाजपा सरकार की नाकामी, 6 साल बरोदा की अनदेखी, प्रदेश के भविष्य और सरकार के खिलाफ जनमत का मुद्दा लेकर जनता के बीच जाएगी। ये उपचुनाव आम चुनाव का सेमीफाइनल है। बरोदा की जनता तय करेगी कि अगली बार भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी या खट्टर के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनेगी। हमें उम्मीद है कि जैसे ही उपचुनाव में वोटों की गिनती खत्म होगी वैसे ही इस गठबंधन सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी।

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि किसान बोना जनता है तो काटना भी जानता है, उगाना जानता है तो उखाड़ना भी जानता है। इंदुराज नरवाल किसान के बेटे हैं और वो इस सरकार को उखाड़ फेंकने में बड़ी भूमिका निभाएंगे। इन्दुराज एक ग़रीब किसान परिवार से ताल्लुक रखते हैं, इसलिए बीजेपी और उसके डमी कैंडिडेट्स इन्दुराज को कमजोर उम्मीदवार आंकने की गलती ना करे। सांसद दीपेंद्र गोहाना में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। इससे पहले उन्होंने बरवाला में बीजेपी के वरिष्ठ नेता हर्ष मोहन भारद्वाज और हिसार से बीजेपी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं को पार्टी में शामिल करवाया।

इसके बाद गोहाना पहुंचे दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने बरोदा उप चुनाव में कांग्रेस की बड़ी जीत का दावा किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास हजारों करोड़ रुपए, सत्ता का दुरुपयोग और सरकारी प्रचार है तो हमारे उममीदवार इंदुराज के पास बरोदा का भाईचारा और जनता का प्यार है। आम आदमी और गरीब किसान को कमजोर समझने की सोच को बरोदा की जनता चुनाव में धूल चटाने का काम करेगी।

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि बरोदा में इस बार ईवीएम से सिर्फ इन्दुराज की जीत ही नहीं बल्कि प्रदेश में परिवर्तन का जनादेश भी निकलेगा। बरोदा का नतीजा सिर्फ हलके तक सीमित नहीं रहेगा, बल्कि ये चंडीगढ़ की कुर्सी को हिलाने का काम करेगा। इसीलिए बीजेपी ने आम परिवार के एक बेटे से मुकाबला करने के लिए करीब 100 स्टार प्रचारकों, दूसरे राज्यों के नेताओं और पूरी सरकार को बरोदा में उतार दिया है। लेकिन बरोदा की जनता पहले ही जनविरोधी बीजेपी को सबक सिखाने का मन बना चुकी है। लोगों में सरकार के खिलाफ इतना रोष है कि सत्ताधारी नेताओं को जनता के बीच में जाने के लिए भी भारी पुलिस बल का सहारा लेना पड़ रहा है।

बरोदा विजय के लिए राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने चुनावी रणनीति को जमीन पर उतारना शुरू कर दिया है। आज उन्होंने गोहाना में तमाम कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली और उनकी ड्यूटी लगाई। इस मौके पर दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हर कार्यकर्ता यह मानकर चुनाव प्रचार में जुट जाए कि इन्दु राज नरवाल नहीं बल्कि खुद दीपेंद्र सिंह हुड्डा चुनाव लड़ रहा है। हर कार्यकर्ता खुद को दीपेंद्र सिंह हुड्डा समझकर लोगों के बीच में जाए और इस सरकार का तख्ता पलटने के लिए जनता से समर्थन मांगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copy link
Powered by Social Snap