• Wed. Oct 28th, 2020

Bharat Sarathi

A Complete News Website

सेवानिवृत प्राचार्य पर मामला दर्ज करने के विरोध में 10 को होगी महापंचायत

Oct 17, 2020

भिवानी/मुकेश वत्स

 सेवानिवृत प्राचार्य, किसान मजदूर शोषण मुक्ति मोर्चा के वरिष्ठ उपप्रधान, सर्वजातीय खाप-84 के सह प्रवक्ता पृथ्वी सिंह श्योराण पर लोहारू सहकारी बैंक के मैनेजर द्वारा दर्ज करवाए गए मामलें के विरोधस्वरूप आगामी 19 अक्टूबर को लोहारू के लाल बहादुर शास्त्री पार्क में विभिन्न किसान संगठनों, सामाजिक संगठनो व कर्मचारी संगठनों की महापंचायत का आयोजन किया जाएगा।

यह जानकारी देते हुए सर्वजातीय खाप 84 के प्रवक्ता राम सिंह फरटिया ने बताया कि किसान व मजदूर वर्ग इन मुकदमों से डरने वाला नहीं है तथा उनकी आवाज को किसी भी सूरत में दबने नहीं दिया जाएगा। इसके विरोध में विभिन्न किसान व कर्मचारी संगठनों द्वारा 19 अक्टूबर को विशाल महापंचायत आयोजित कर आंदोलन की रूपरेखा तैयार की जाएगी।

ध्यान रहे कि गत 12 अक्टूबर को किसानों की मांगों व समस्याओ को लेकर किसान मजदूर शोषण मुक्ति मोर्चा के पदाधिकारी सहकारी बैंक मैनेजर को ज्ञापन सौंपने पहुंचे थे। किसानों व मजदूरों ने शांतिपूर्वक तरीके से अपना ज्ञापन मैनेजर को दिया था परंतु बाद में बैंक मैनेजर ने मोर्चा के वरिष्ठ उपप्रधान व सेवानिवृत प्राचार्य पृथ्वी सिंह श्योराण पर मामला दर्ज करवा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copy link
Powered by Social Snap