पुनहाना कृष्ण आर्य

कोरोना महामारी के चलते पुनहाना शहर में महाराजा अग्रसेन जयंती बड़े ही सादगी पूर्ण ढंग से अग्रवाल समाज के संरक्षक लाला लक्ष्मी नारायण मंगला की अध्यक्षता में मनाई गई। इस अवसर पर सुबह प्रभात फेरी तथा लगभग 10 बजे हवन यज्ञ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसके बाद अग्रवाल भवन में सामूहिक रूप से महाराजा अग्रसेन की स्तुति गान वह आरती का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में वरिष्ठ भाजपा नेता के गौ सेवा आयोग के पूर्व चेयरमैन भानी राम मंगला मौजूद रहे।           

कार्यक्रम में पूर्व चेयरमैन भानी राम मंगला ने अग्रवाल बंधुओं को संबोधित करते हुए कहा कि हम सभी अग्रवाल बंधुओं को मिल जुल कर रहना चाहिए। महाराजा अग्रसेन ने भी एक ईंट व एक रुपया की परिपाटी की शुरुआत कर समाजवाद का अनोखा उदाहरण प्रस्तुत किया था। महाराजा अग्रसेन ने हमेशा समाज में एक भाईचारे का संदेश दिया था। उन्होंने हमेशा समाज की भलाई के लिए कार्य किया था उनका पूरा जीवन समाज के लिए समर्पित था। हम सभी को उनके आदर्शों और सिद्धांतों पर चलकर समाज में उदाहरण प्रस्तुत करना चाहिए।

इस अवसर पर भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष राकेश कंसल, मास्टर कुलदीप गोयल, प्रेमचंद गर्ग, उमेश अग्रवाल, भगवत प्रसाद, पवन बंसल सहित अनेक अग्रवाल बंधु मौजूद थे।

error: Content is protected !!