शहर से पैदल दूरी व शहर के बाजारों के दुकानदारों के व्यवसाय प्रभावित न हो, हिसार बस स्टेंड को न बदलने के लिये समाजसेवी योगराज शर्मा ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखा

हिसार, 17 अक्तूबर : हिसार बस स्टैंड से लगते पुराने शहर से लगातर बसे हुए शहर हिसार की जनता व शहर के बाजारों के दुकानदारों का व्यवसाय प्रभावित न हो, सीनियर सिटीजन, महिलायें, बच्चे शहर से पैदल दूरी व नजदीक करोड़ों की लागत बने हुए हरियाणा के बड़े बस स्टैंड में से हिसार के बड़े बस स्टैंड को यहां से न बदला जाये। हॉकी खेल व खिलाडिय़ों की खेल सुविधाओं के लिए प्रयासरत समाजसेवी योगराज शर्मा ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल को उपायुक्त के माध्यम से पत्र लिखा।

उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा, सांसद बृजेन्द्र सिंह, राज्यसभा सांसद जनरल डी.पी.वत्स, सांसद डा. सुभाष चंद्रा, डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा, विधायक डा. कमल गुप्ता व आयुक्त हिसार को पत्र की पतिलिपि भेजी। पत्र में लिखा है कि हिसार बस स्टैंड के अन्दर से पिछली तरफ बाई पास तक व सामने गेट से बगला रोड तक, साउथ बाई पास नहर के सामने लघु सचिवालय के गेट से सेक्टर 15, सेक्टर 16-17, सेक्टर 9-11 नहर के दोनों तरफ तक एलिवेटेड रोड बनवाया जाये।

प्रेस को जारी विज्ञप्ति में योगराज शर्मा ने कहा है कि हिसार में जाम की समस्या के समाधान के प्रयास हेतु बस स्टैंड के लिए चारों तरफ से आने वाले वाहनों का बंटवारा करने के लिए बने हुए हिसार बस स्टैंड के अतिरिक्त लघु सचिवालय के नजदीक चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय की जमीन पर हिसार का दूसरा बड़ा बस स्टैंड बनवाया जाये जिस पर सभी रुटों के लिए आने जाने की बसों की व्यवस्था हो। सातरोड़ फाटक के पास या हिसार कैंट एरिया में तीसरा बस स्टैंड बनवाया जाये, जिस पर सभी रुटों के लिए आने-जाने की बसों की व्यवस्था हो ताकि हिसार बस स्टैंड आने-जाने वाली जनता को जाम की समस्या का सामना न करना पड़े।

error: Content is protected !!