पंचकूला, 15 अक्तूबर। पंचकूला में गुरूवार को 25 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई। वही पंचकूला में 1 और कोरोना संक्रमित मरीज की मौत भी हो गई। पंचकूला में कोरोनाग्रस्त मरीजो का रिकवरी रेट बढ़कर 93.6 प्रतिशत हो गया है। जो पंचकूला स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन के लिए राहत की एक बड़ी बात है।

पंचकूला में बुधवार देर रात से अब तक 25 नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए है। पंचकूला के सेक्टर 15 में 59 वर्षीय महिला की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हुई। पंचकूला में अब तक कुल 105 लोगों की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो चुकी है। सेक्टर 6 नागरिक अस्पताल में डॉ मनकीरत ने पुष्टि करते हुए बताया कि पंचकूला में रिकवरी रेट भी लगातार बढ़ रहा है जो अब बढ़कर 93.6 प्रतिशत तक पहुंच गया है। साथ ही पंचकूला में कोरोनाग्रस्त सक्रिय मरीजो की संख्या में भी कमी देखने को मिल रही है। पंचकूला में मौजूदा समय में केवल 321 कोरोनाग्रस्त सक्रिय मरीज हैं। जिनका इलाज स्वास्थ्य विभाग द्वारा किया जा रहा है।

पंचकूला में अब तक 135 स्वास्थ्य कर्मी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि 25 कोरोना संक्रमित मरीजों और ट्रेस किये गए अन्य मरीजों में से 28 पंचकूला जिले के मरीज शामिल हैं। इन 28 कोरोना संक्रमित मरीजों में पंचकूला के विभिन्न क्षेत्रों व सेक्टरों से मरीज शामिल हैं। पंचकूला में अब तक कुल 78283 लोगों के कोरोना टेस्ट किए जा चुके हैं। जबकि 6286 मरीजÞ ऐसे हैं जो कोरोना से अब स्वस्थ हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा आज सामने आए सभी कोरोना संक्रमित मरीजों को आईसोलेट किया जा रहा है।

error: Content is protected !!