पंचकूला 12 अक्तूबर- कोविड-19 को जन आन्दोलन बनाने के लिए वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जिला के अधिकारियों व कर्मचारियों को प्रतिज्ञा करवाई। जिला सचिवालय के सभागार में उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा, एसडीएम रिचा राठी, नगराधीश धीरज चहल, एसीपी सतीश कुमार सहित विभिन्न अधिकारियों ने कोविड-19 के बारे में सतर्क रहने और अन्य सहयोगियों को इससे जुड़े खतरे को हमेशा ध्यान में रखने  का संकल्प करवाया।

उन्होंने इस घातक विषाणु के प्रसार को रोकने संबधी सभी आवश्यक सावधानियां बरतने का वचन देने और कोविड से जुड़े  आचार-व्यवहार का अनुसरण करने तथा दूसरों को भी इसके लिए प्रोत्साहित करने का भी वचन दिलवाया। इसके अलावा सदैव मॉस्क, फेस कवर पहनने, विषेषकर सार्वजनिक स्थलों पर दूसरों को कम से कम दो गज की दूरी बनाकर रखने तथा अपने हाथों को नियमित रूप से  ओर अच्छी तरह साबुन और पानी से धाने की प्रतिज्ञा करवाई।

उन्होंने कहा कि इस प्रकार एक मिलकर कोविड-19 के खिलाफ जन आन्दोलन के रूप में कार्य करके सभी के सहयोग से इस महामारी की लड़ाई को जीतेंगे और अपने समाज व देश के प्रत्येक नागरिक को स्वस्थ और खुशहाल बनाने में अग्रणीय भूमिका निभाएगें।

error: Content is protected !!