पंचकूला, 09 अक्तूबर। पंचकूला में शुक्रवार को 55 नए कोरोना संक्रमित मरीजो की पुष्टि हुई। पंचकूला में कोरोना संक्रमण से होने वाली मौत का आंकड़ा 100 तक पहुंच गया है। पंचकूला में रिकवरी दर बढ़कर 91 प्रतिशत हो गया है। पंचकूला में गुरुवार देर शाम से अब तक 55 नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए है। पंचकूला में अब तक कुल 100 लोगों की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो चुकी है।

सेक्टर 6 नागरिक अस्पताल में डॉ मनकीरत ने पुष्टि करते हुए बताया कि लगातार कोरोना संक्रमित मरीजÞो के स्वस्थ होने यानी रिकवरी दर में बढ़ोतरी हो रही है। पंचकूला में कोरोना संक्रमित सक्रिय मरीजÞो की संख्या में भी  गिरावट आ रही है। जिला स्वास्थ्य विभाग व जिला प्रशासन के लिए राहत की बात है। जिला में  स्वास्थ्य विभाग द्वारा गठित टीमों के माध्यम से 72744 व्यक्तियों के आरटी, पीसीआर व रैपिड एंटीजन के नमूने लिए जा चुके हैं।

 उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा ने बताया कि अब तक जिला में कुल 8530 मामले आए हैं जिनमें से 6451 पंचकूला से संबधित हैं। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग के सार्थक प्रयासों से जिला के 5865 कोरोना रोगी स्वस्थ्य हो गए हैं तथा अब जिला में केवल 486 मामले एक्टिव रह गए है जिन्हें विभाग द्वारा बेहतर स्वास्थ्यय सेवाएं दी जा रही हैं।  

error: Content is protected !!