पंचकूला। शहर के जाने-माने समाजसेवी और भाजपा के वरिष्ठ नेता बॉबी सिंह ने शुक्रवार को भाजपा छोड़ते हुए कांग्रेस का दामन थाम लिया। बॉबी सिंह ने हरियाणा प्रदेश कांग्रेस की अध्यक्षा कुमारी शैलजा के नेतृत्व में पार्टी की नीतियों में आस्था जताते हुए शामिल होने की घोषणा की। पार्टी के वरिष्ठ नेता और हरियाणा के पूर्व मुख्य संसदीय सचिव चौधरी रामकिशन गुर्जर और हरियाणा प्रदेश कांग्रेस की प्रवक्ता रंजीता मेहता ने बॉबी सिंह को पटका पहनाकर उनका पार्टी में स्वागत किया और कहा कि बॉबी सिंह का घर वापसी पर स्वागत है।

रामकिशन गुर्जर और रंजीता मेहता ने कहा कि बॉबी सिंह के कांग्रेस में शामिल होने से पार्टी को नई ऊर्जा मिलेगी और अगामी नगर निगम चुनावों में पार्टी अच्छा प्रदर्शन करेगी। रंजीता मेहता ने कहा कि गत विधानसभा चुनाव में बॉबी सिंह के पार्टी से जाने के कारण पंचकूला विधानसभा सीट पर नुकसान उठाना पड़ा था और अब यह कमी दूर हो जाएगी। बॉबी सिंह एक जुझारू नेता हैं और लोगों से जुड़े हुए हैं।

बॉबी सिंह ने कहा कि वह हमेशा ही कांग्रेस की विचारधारा से जुड़े रहे लेकिन कुछ समय के लिए वह पथभ्रमित हो गए थे, लेकिन अब वह घर वापसी कर गए हैं और हरियाणा में कांग्रेस की मजबूती के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा में बड़ौदा उपचुनाव सहित आने वाले सभी नगर निगम और नगर परिषद के चुनावों में कॉन्ग्रेस जबरदस्त जीत हासिल करेगी। इस अवसर पर पूर्व प्रधान रविंद्र रावल, शशि शर्मा, जसविंदर कौर, कृष्ण गोयल, श्यामलाल कैम्बाला कुलदीप सिंह गुर्जर पाल शर्मा शिव कुमार मनिंदर सिंह जसविंदर सिंह सुरेंद्र पाल सिंह अंकुश निषाद, सागर चड्ढा, करण दिवाकर मौजूद रहे।