फरूखनगर मे भ्रष्ट अधिकारियों के लिए कोई जगह नहीं

विरेन्द्र यादव चेयरमैन व पूर्व जिला अध्यक्ष भाजपा किसान मोर्चा ने आज फरूखनगर अनाज मंडी मे चल रही बाजरे की खरीद ओर मंडी मे चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया। मण्डी के साथ लगती हुई जमीन पर बन रहे नये प्लेटफार्म ,  कंक्रीट की सड़क की गुणवत्ता की जांच की ओर अधिकारियों ने सेम्पल लिए गये। उनके साथ मार्किटींग बोर्ड के SDO निरज यादव , JE ललीत, JE दिवान इलैक्ट्रिक, ठेकेदार, सचिव मनिष रोहीला, मण्डी प्रधान अमरनाथ गोयल , ओम प्रकाश यादव, सुशील नम्बरदार सुलतानपुर आदि मोजुद रहे। मण्डी प्रधान अमरनाथ गोयल ने चेयरमैन विरेन्द्र यादव के प्रयास से 103.16 लाख की लागत से मण्डी में नया प्लेटफार्म, 27 लाख की लागत से कवर्ड शैड की जर्जर हो चुकी चदरे बदलवाने, 20 लाख की लागत से मण्डी में सोडियम व एल ई डी लाने लगवाने, पार्किंग शैड बनाने के लिए चेयरमैन ओर अधिकारियों का धन्यवाद व आभार व्यक्त किया।        

 इस अवसर पर चेयरमैन ने कहा कि फरूखनगर मे भ्रष्ट अधिकारियों के लिए कोई जगह नहीं है। चाहे वे कितनी भी बड़ी राजनीतिक पोहच रखते हो । फरूखनगर मे नियुक्त हर अधिकारी को जनता को सरोपरी मान कर इमानदारी से काम करना होगा। माननीय मुख्यमंत्री की इमानदार छवि को धुमिल करने वाले अधिकारी की शिकायत मुख्यमंत्री मोहदय को लिखीत मे कर दी जायेगी। सब का साथ सब का विकास को लेकर बिना भेदभाव के काम करना होगा। 

 चेयरमैन ने कहा की में हमेशा फरूखनगर हल्के के लोगों, किसान, मजदूर, व्यपारियों ओर कर्मचारियों के साथ खड़ा हूँ। बाजरे की खरीद मे किसानों ओर व्यापारियों को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होने दी जायेगी। खरीद कार्य मे किसी प्रकार की परेशानी न हो इस कार्य की देख रेख के लिए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने चेयरमैन की मंडी में जुमेदारी लगाई है।      

विरेन्द्र यादव चेयरमैन ने कहा कि MSP न्यूही बढ़ के आवेगी मंडी न्यूही चालेगी। MSP पर न्यूही नाज बिकेगा, ना बिकेगा तो काग्रेस का झुट। सभी मंडीयो मे MSP पर खरीद हो रही है।  कांग्रेस के लोग जो किसानों को झूठ बोल कर प्रदेश का माहौल बिगाड़ने का प्रयास कर रहे थे। कांग्रेस की झुट की पोल खुल गई है। तीनों कृषि विधेयक बिल किसानों के हित में है यह बात किसान भाई भी समझ चुका है। समझ नही पा रहे हैं तो कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जी ओर उनके कार्यकर्ता। वह काग्रेस पार्टी किसानों के हित की बात करती है जिसने किसानों का हमेशा शौषण किया है । जिस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के जीजा ने किसानों की जमीन हडप ली ओर वह हरियाणा में आकर किसानों के हित की बात करते हैं। जिस पार्टी के मुख्यमंत्री भुपेन्द्र सिंह हुड्डा ने किसानों को मुवाजा के ढाई – ढाई रुपये के चेक देकर किसानों का मजाक उडाता हो । जिनके राज में यूरीया ओर डिएपी खाद के लिए किसानों को लाइन में लगना पड़ता था ओर पुलिस की लाठीया खानी पड़ती थी। वह पार्टी आज किसानों को बरगलाने का काम कर रही है । सता की भुख इस हद तक बढ गई है कि किसानों के नाम पर झूठी बेबुनियाद राजनीति कर माहौल खराब करना चाहती है।  राहुल गांधी जी पंजाब काग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ पंजाब के रास्ते हरियाणा में आते है अगर वह पंजाब से हरियाणा के हिस्से का SYL नहर का पानी भी लेकर आते तो हम सभी उनका स्वागत करते।    

   भाजपा सरकार किसान , मजदूर, व सभी वर्गों की हितैषी सरकार है । भाजपा सरकार के माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने ही किसानों को किसान सम्मान निधि योजना के तहत् किसानों को 6 हजार रुपये की साहायता रासी दी है। यूरीया ओर डिएपी के लिए किसानों को लाईन में नहीं लगना पड़ता। किसानों को फसल के नुकसान भरपाई के लिए 10 हजार से 12 हजार प्रति एकड़ का सब से ज्यादा मुवाजा दिया जा रहा है। किसान की फसल व सब्जी को जोखिम मुक्त करने के लिए भावन्तर भरपाई योजना के तहत् सभी को योजना मे समलित किया गया है। किसान को अपनी फसल कब मण्डी में लेकर जानी है यह सुचना किसान को फोन पर मैसेज से भेजी जा रही है । फोन पर मैसेज आने के बाद ही अपनी फसल को मण्डी में लेकर आये। प्रति दिन किसानों की मण्डी में फसल लेकर आने की संख्या को बढाने के लिए माननीय मुख्यमंत्री ओर कृषि मंत्री को पत्र लिखकर आग्रह किया गया है। 08 अक्टूबर तक 2208 किव्टंल बाजरे की खरीद वेयर हाउस कार्पोरेशन कर चुकी है। किसानों के एक एक दान खरीदने के लिए सरकार तैयार है ।