अग्रोहा धाम का राष्ट्रीय प्रतिनिधी सम्मेलन 11 अक्टूबर को अग्रोहा धाम में होगा – बजरंग गर्ग

चण्डीगढ़ – अग्रोहा विकास ट्रस्ट अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि अग्रोहा धाम के नाम से देश के हर राज्य में अग्रवाल भवन का निर्माण किया जाएगा। जिसके हर राज्यों की सरकारों से जमीन लेने के लिए बातचीत चल रही है। राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि अग्रोहा धाम के नाम से यूपी अध्योध्या में भी करोड़ों रूपये कि लागत से भव्य भवन बनाया जाएगा।

इस भव्य भवन की जमीन बाबत यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बातचीत हुई है। भव्य भवन में देश के कौन-कौने से आने वाले भक्त जन आयोध्या भवन में परिवार सहित ठहर सकें। राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि अग्रोहा धाम में 56 कमरे व 2 हाल में वपासना ध्यान केंद्र बनाया गया है। जिसमें लोगों को ध्यान केंद्र में रहने व खाने की व्यवस्था सुचारू रूप से की जाएगी। इसके अलावा लगभग 20 करोड़ रूपये की लागत से ऑडिटोरियम, म्यूूजियम व एक साथ 400 व्यक्तियो के खाने का सेंट्रलाइज्ड एसी होल बनाया गया है। जिसका निर्माण जारी है।

बजरंग गर्ग ने कहा कि समाज की तरक्की, व्यापार को बढ़ावा देने, राष्ट्रस्तर पर व हर राज्यों में अग्रोहा धाम की ईकाईयों का विस्तार करने व जगह-जगह अग्रवाल भवन बनाने बाबत अग्रोहा धाम की राष्ट्रीय प्रतिनिधी सम्मेलन 11 अक्टूबर 2020 रविवार को अग्रोहा धाम में रखा गया है।

error: Content is protected !!