मृतक की बरवाला में डिस्‍पोजल कप और प्लेट की फैक्ट्री है. वह बैंक से 11 लाख रुपये निकाल कर अपने गांव जा रहे थे.

हिसार. हांसी के भाटला-डाटा राजमार्ग पर बीती रात लुटेरों ने दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम देते हुए कार में सवार व्यापारी से लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद आग लगा दी. बदमाशों ने खिड़कियों को लॉक कर दिया था. इससे व्यपारी की कार के अंदर ही जलकर मौत हो गई

जब लुटेरे कार को लूटने के बाद आग लगा रहे थे तो व्यापारी ने परिवार को फोन कर बचाने की गुहार लगाई, लेकिन जब तक परिजन मौके पर पहुंचे अपराधी कार को आग लगा और 11 लाख रुपये की राशि लूटकर फरार हो चुके थे.

वारदात में डाटा गांव निवासी व्यापारी राममेहर की मौत हो गई है. सदर थाना प्रभारी कश्मीरी लाल ने बताया कि पुलिस को रात को 12 बजे सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति को बरवाला रोड पर महजत गांव के पास कार के अंदर ही जला दिया गया है. पुलिस मौके पर पहुंची तो कार जल चुकी थी.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक के स्वजनों ने बताया है कि राममेहर हिसार से अपने गांव डाटा आ रहे थे. उनकी बरवाला में डिस्‍पोजल कप और प्लेट की फैक्ट्री है. बीती रोज बैंक से 11 लाख रुपये निकलवाए थे. रात करीब 12 बजे के आसपास महजत गांव के पास दो बाइक सवारों ने कार को घेर लिया और घटना को अंजाम दिया.

एसएचओ कश्मीरी लाल ने कहा कि अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इस रूट पर सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं.

error: Content is protected !!