मंडन मिश्रा

भिवानी, 5 अक्तूबर। मनोज यादव के हत्यारोपियों की गिरफ्तारी न होने के रोषस्वरूप आज दादरी गेट स्थित  ढाणा रोड़  निवासी पुलिस अधीक्षक से मिले व उन्हें ज्ञापन सौंपा।

 पुलिस अधीक्षक को दिये ज्ञापन में मृतक के परिजन सुमन, गीता, मनीषा, सीता,पूजा, राम सिंह यादव व रामानंद यादव ने बताया कि 18 सितम्बर को ढाणा रोड़लक्ष्मीनगर गली नम्बर 3 निवासी मनोज यादव की कोंट रोड़ संजय मैमोरियल कॉलेज रोड के पास तेजधार हथियारों से अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी व थी। उन्होंने बताया कि मनोज यादव पांच बहनों में इकलौता भाई था। मनोज यादव रोहतक गेट स्थितगुरू द्रोणाचार्य शूटिंग अकेडमी का संचालक भी था।

 उन्होंने बताया कि उसके शव को खुर्द बुर्द करने के इरादे से जलाने की भी कोशिश की गई थी। उन्होंने इसकी सूचना 19 सितम्बर को थाना औद्योगिक में दर्ज करवाई। पुलिस ने हत्यारोपियों के खिलाफ मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन उनको आजतक गिरफ़्तार नहीं किया है। आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। परिजन व वार्ड नम्बर 13के लोगों में भारी रोष है। उन्होंने पुलिस अधीक्षक से मामले में संज्ञान लेतेहुए उक्त आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कार्यवाही किये जाने की मांगकी। इससे पहले परिजन पुलिस उपाधीक्षक से मिल चुके हैं। बार-बार केवल यहीसात्वंना दे रही है कि जल्द ही मनोज यादव के हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पूजा यादव व रामानंद यादव ने बताया कि हमें बार-बार पुलिस केवल यही दिलासादे रही है कि जल्द हत्यारोपी पकड़े जाऐंगे। आज 17 दिन बीत जाने के बाद भी केवलहमें दिलासा ही मिली है। मनोज यादव जो कि पांच बहनों का इकलौता भाई था। जो रोहतक गेट पर स्थित द्रोणाचार्य शूटिंग अकेडमी का संचालक भी था। ऐसी घटना होनेपर उनका पूरा डर व भय के माहौल में जी रहा है। परिजनों ने हत्यारोपियों को गिरफ्तारी को लेकर सीएम विण्डो पर भी इसकी शिकायत दर्ज करवाई थी।  ढाणा रोड निवासियों को इस मामले को लेकर भारी गुस्सा व रोष। इस अवसर पर चंद्रकला, दलितलडवाल, लीलाराम, बाला शर्मा, मुकेश रानी, सुरेश सैनी, पवन, उमेद यादव आदि अन्यलोग उपस्थित थे।

error: Content is protected !!