कांग्रेसियों ने पंचकूला उपायुक्त को सौंपे ज्ञापन में की मांग
राहुल गांधी-प्रियंका गांधी के साथ यूपी पुलिस की तरफ से किए दुर्व्यवहार की निंदा की

पंचकूला, 02 अक्तूबर। उत्तर प्रदेश में एक दलित लड़की के साथ हुए गैंगरेप और हत्या के मामले में पीड़ित परिवार से मिलने गए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ यूपी पुलिस की तरफ से किए गए दुर्व्यवहार की निंदा करते हुए पंचकूला के कांग्रेसजनों ने शुक्रवार को जिला उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा के निर्देश पर पूर्व उप मुख्यमंत्री चंद्रमोहन के नेतृत्व में सौंपे ज्ञापन में राष्टÑपति से आग्रह किया गया है कि उत्तर प्रदेश में राष्ट्रपति शासन  लगाया जाए। पंचकूला के कांग्रेसजनों ने मांग की है कि दलित के साथ घिनौना कृत्य करने वालों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दिलवाई जाए। हाथरस जिला प्रशासन के तमाम अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए क्योंकि जिला प्रशासन अपराधियों को संरक्षण दे रहा है और पीड़ित परिवार को धमका रहा है।

ज्ञापन सौंपने वालों में नगर परिषद पंचकूला के पूर्व प्रधान रविंद्र रावल, महिला कांग्रेस अध्यक्ष  सुधा भारद्वाज, पूर्व मेयर उपिंद्र कौर वालिया, पूर्व प्रधान मनवीर कौर गिल, पूर्व विधायक लहरी सिंह, कांग्रेस नेता हेमंत किंगर, सुषमा खन्ना , डॉ. राम प्रसाद, बालक राम, अछरु राम, रंजीता मेहता, राजीव भुक्कल, विजय धीर, सचिन, पूर्व पार्षद कुलजीत वड़ैच, शरणजीत कौर, विकास चौधरी, सुनीता देवी, विनोद कुमार, गौतम प्रसाद, कमलेश शर्मा, कमलेश लोहाट, ओम शुक्ला, नरेश शर्मा, पवन जैन और अन्य शामिल थे।

error: Content is protected !!