राहुल गाँधी को राजस्थान जाकर भी देखना चाहिए: अनिल विज

विपक्षी दलों पर कर रहे किसान के कंधे का इस्तेमाल

चंडीगढ़। हाथरस में हुई घटना के बाद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए पहुंचने को हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कोरी राजनीती करार दिया और उन्होंने राहुल गाँधी को भी बड़ी नसीहत दी है। विज ने कहा कि ऐसी घिनौनी हरकत बर्दाश्त करने के लायक नही, लेकिन इसका राजनीतिकरण भी नही होना चाहिए। अनिल विज ने कहा कि बलात्कार की घटना चाहे उत्तर प्रदेश में हो जहाँ भाजपा की सरकार है या राजस्थान में जहाँ कांग्रेस की सरकार है, उसकी जितनी निंदा की जाये वो कम है लेकिन इसका राजनीतिकरण भी निंदनीय है। विज ने राहुल गाँधी को बड़ी नसीहत देते हुए कहा कि राहुल गाँधी को राजस्थान जाकर भी देखना चाहिए। विज ने आरोप लगाए कि ये कांग्रेस की कोरी राजनीती है जो लोगों के गले नहीं उतर रही।

हाथरस मामले पर प्रियंका गाँधी के सरकार के खिलाफ की गई टिप्पणी पर गृहमंत्री अनिल विज ने प्रियंका गाँधी पर तंज कसते हुए पलटवार किया। विज ने कहा कि प्रियंका गाँधी लुकिंग लंदन टॉकिंग टॉकियो वाली बात कर रही हैं। अब ये राजस्थान की सरकार को कह रही हैं या कौन सी सरकार को ये उनकी बात से स्पष्ट नहीं हो रहा।

वहीँ हरियाणा के फरीदाबाद में भी 8 वर्षीय बच्ची के साथ हैवानियत की घटना सामने आई है। इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कड़े शब्दों के कहा कि दोषी बख़्शा नहीं जायेगा और इसके मामले की जाँच कर सख्त से सख्त कार्रवाई के आदेश भी अधिकारियों को दे दिए गए हैं।

कृषि कानून मामले पर एनडीए से अलग हुए अकाली दल ने अमृतसर से लेकर चंडीगढ़ तक रोष प्रदर्शन कर चंडीगढ़ की सीमा पर देर रात तक प्रदर्शन किया। जिसके चलते एहतियातन चंडीगढ़ आने-जाने वाले सभी रास्ते बंद कर दिए गए थे। इस मामले पर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने प्रदर्शन करने वालों पर भी प्रतिक्रिया दी। विज ने कहा कि प्रदर्शन करने का अधिकार सभी को है लेकिन ये ध्यान रखना बेहद जरुरी है कि उससे किसी को असुविधा न हो। विज ने कहा कि महामारी का दौर है ऐसे में कोई भी अपने मरीज को इधर से उधर ले जा रहा होता है और ऐसे समय में रास्ते रोकने बहुत गलत हैं।

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने विपक्षी दलों पर किसान के कंधे का इस्तेमाल करने के आरोप लगाते हुए कहा कि किसान सारे खेल को समझ चुका है विपक्षी किसान के कंधे पर बंदूक रखकर चलाना चाह रहे हैं। विज ने कहा कि ये कुछ लोग है जो माहौल खराब करना चाहते हैं लेकिन किसान इनके बहकावे में नहीं आने वाले।

You May Have Missed

error: Content is protected !!