पंचकूला, 30  सितम्बर, । हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष द्वारा गठित पीवीसी कमेटी ने टपरियां गांव के बिजली घर का निरीक्षण किया और उसमें लगाए गए पुराने बिजली उपकरणों को लेकर बिजली विभाग के महानिदेशक मोहम्मद शाईन को सोमवार तक इलैक्ट्रा इन्फ्रास्ट्रक्चर प्राईवेट कम्पनी का पूरा ब्यौरा भेजने के निर्देश दिए ताकि पूरी कार्रवाई की रिपोर्ट हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानंचद गुप्ता को भेजी जा सके।

कमेटी में विधायक असीम गोयल, एम एल कौशिक, राजेश नागर व देवेन्द्र बबली को शामिल कर टपरियां गावं में बन रहे बिजली घर में पुराने उपकरणों के लेकर जांच की जिम्मेवारी सौंपी गई थी। इस पर कमेटी ने बिजली घर का तुरंत प्रभाव निरीक्षण कर विस्तृत जानकारी हासिल की। उन्होंने ग्रामीणों से भी इस बारे विस्तार से बाचतीत की ओर उन्हें हर प्रकार की जानकारी सांझा करने का अनुरोध कियां.

पीवीसी कमेटी के चेयरमैन असीम गोयल ने कहा कि टपरियां गांव की पंचायत ने एक उदाहरण हैं जिसने यह मामला उठाया। कमेटी इस मामले की पूरी तह तक जाएगी और रिपोर्ट विधानसभा अध्यक्ष को सौंपंेगे। उन्होंने कहा कि इस पावर हाउस का स्पेशल आॅडिट करवाया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने भी दो दिन पहले बिजली घर का दौरा कर कमेटी को जांच की जिम्मेवारी सौंपी थी।इस अवसर पर बिजली  विभाग के महानिदेशक मोहम्मद शाईन, अधीक्षक अभियंता जे एस सर्रवरा, कार्यकारी अभियंता राजेश बबैन, सरंपच अंकित सहित कई ग्रामीण मौजूद रहे।

error: Content is protected !!