मंडन मिश्रा

भिवानी, 30 सितंबर। अखिल भारत हिंदू महासभा ने हाथरस से मनीषा की निर्मम हत्या पर रोष जताते हुए आरोपितों को शीघ्र गिरफ्तार कर उन्हें फांसी देने की मांग की। महासभा के  आर.के शर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में 14 सितम्बर को चार युवकों मनीषा को उठा लिया गया और फिर उन्होंने उसे भयानक यातनाएं दी जिसके चलते 29 सितम्बर को दिल्ली के अस्पताल में उसकी मौत हो गई, लेकिन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है।

उन्होंने बताया कि प्रशासन ने हिंदू परंपरा को त्याग कर रात को ही मनीषा का अंतिम संस्कार कर दिया। उनके परिजनों को शव नहीं दिए जाने से पूरे देश में भारी रोष व्याप्त है। जिसके विरोध में
नेहरू पार्क से लेकर घंटा घर तक विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि सरकार ने आरोपियों को फास्ट ट्रैक के माध्यम से फांसी की सजा दी जाए।

उन्होंने कहा कि सरकार ने आरोपितों के खिलाफ कोई ठोस कदम नहीं उठाया तोहिंदू महासभा पूरे प्रदेश में जनआंदोलन करने पर मजबूर होगी। विरोध प्रदर्शन में जिला संयोजक विजय खरकिया, राजकुमार तालु, नरेश मिश्री, प्रदीप आर्य, मामनराम खनगवाल, मुकेश उमरावत, बाबूलाल आर्य, राजकुमार नायक, डा. कृष्ण परमार, साधुराम धारेडू, सुभाष कायला, बाबुलाल आर्य, योगेश राजपुत, सेवानिवृत इंस्पैक्ट्र लीलाराम, नरेश धारेडू, संजय वाल्मीकि, गौरव वाल्मीकि, सरपंच वाल्मीकि, किशन वाल्मीकि, लल्लू गुप्ता व गौरव खन्ना भी उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!