राज्य कर्मचारी संघ ने किया समर्थन: गुर्जर

चंडीगढ़ 29 सितंबर। 1 अक्टूबर को अनुबंधित विद्युत कर्मचारी संघ की ओर से बिजली मंत्री चौधरी रणजीत सिंह के निवास स्थान सिरसा का घेराव करने का निर्णय लिया गया है। जिसमें विद्युत कर्मचारी हजारों की संख्या में पहुंच कर प्रांत स्तर के घेराव मैं भाग लेंगे। यह जानकारी विद्युत कर्मचारी संघ के प्रांतीय अध्यक्ष दिनेश वशिष्ठ व प्रांत महासचिव सुनील राणा ने चंडीगढ़ में कही।

उन्होंने कहा की अनेकों बार संघ की ओर से सरकार और बिजली निगम के प्रशासन से काफी बार वार्ता हुई लेकिन अधिकारियों व सरकार के अड़ियल रवैया के कारण समस्याएं ज्यों की त्यों पड़ी है जिसको लेकर अनुबंधित विद्युत कर्मचारी संघ ने बिजली मंत्री के निवास स्थान का घेराव करने का निर्णय लिया है इस बैठक मैं हरियाणा राज्य कर्मचारी संघ के प्रांत संयोजक कृष्ण लाल गुर्जर ने सरकार को चेताया कि समय रहते विद्युत कर्मचारी संघ को बुलाकर बातचीत करें व तमाम जायज मांगों व समस्याओं का स्थाई समाधान करें अन्यथा हरियाणा राज्य कर्मचारी संघ 1 अक्टूबर को सिरसा में आयोजित घेराव का समर्थन में बढ़चढ़ कर भाग लेगा और उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री बिजली मंत्री आंदोलनरत विद्युत कर्मचारियों की मांगों पर बातचीत कर हल निकालें नहीं तो यह आंदोलन प्रांत भर में गम्भीर रूप ले लेगा। जिसकी जिम्मेवारी प्रदेश के मुख्यमंत्री, बिजली मंत्री की होगी।

इस बैठक में प्रान्त महासचिव सुनील राणा, प्रदेश सचिव देवीलाल, कृष्ण सैनी उपाध्यक्ष, नरेश बालू संगठन मंत्री, हर्षवर्धन जोशी प्रांत कोषाध्यक्ष, ओमवीर, कंवर पाल व अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे आज घेराव की तैयारी में कालका पिंजोर पंचकूला व चंडीगढ़ में घेराव की तैयारी हेतु बैठक आयोजित की गई।

error: Content is protected !!