चंडीगढ़ 29 सितंबर 2020। केंद्र की मोदी सरकार द्वारा  किसानों की आय में बढ़ोतरी और उनकी आर्थिक स्थिति सुदृढ़ करने हेतु पारित किए गए किसान बिल  के समर्थन में भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के किसान मोर्चा द्वारा  ट्रैक्टर रैली का आयोजन किया गया।

 किसान मोर्चा के राष्टÑीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर के नेतृत्व में आयोजित इस रैली में शहर व आसपास के ग्रामीण इलाकों के सैकड़ों किसान अपने अपने ट्रैक्टर पर चढ़कर पहुंचे लेकिन  परमिशन न मिल पाने की वजह से प्रशासन की अपील पर  शहर में रैली निकालने का कार्यक्रम रद्द कर सेक्टर 34 के ग्राउंड में इकठे हुए ओर वही पर  किसान बिल का समर्थन किया।

इस अवसर पर चंडीगढ़ भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद, महामंत्री रामवीर भट्टी, चंद्रशेखर किसान मोर्चा के अध्यक्ष दीदार सिंह , महामंत्री धर्मेंद्र सिंह, अवतार सिंह, भजपा नेता बलविंदर शर्मा , हुकम चन्द, तेजिंदर सिंह, गजेंद्र शर्मा, जिलाध्यक्ष नरेश कुमार पांचाल, तथा पंजाब किसान मोर्चा के अध्यक्ष विक्रमजीत सिंह चीमा आदि उपस्थित रहे।

इस अवसर पर प्रदेश कार्यालय कमलम में किसान मोर्चा के राष्टÑीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर ने कहा कि यह बिल किसानों के हित में है और किसानों की आय बढ़ाने में सहायक होंगे। विपक्षी स्वयं भी जानते हैं कि यह बिल किसानों के हक में है । कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र तक में इस प्रकार की घोषणा की गई थी। किसानों का असली हितेषी केवल मोदी सरकार है तथा देश के किसानों को  विश्वास है कि किसानों का हित केवल नरेंद्र मोदी के हाथों सुरक्षित है। इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष अरुण सूद ने चंडीगढ़ भाजपा व किसान मोर्चा की तरफ से स्वागत किया व कहा कि किसान देश की रीढ़ की हड्डी है और नरेंद्र मोदी की सरकार के लिये किसानों की भलाई सर्वोपरि रही है।