तीन अध्यायदेशों के विरोध में प्रेमनगर के किसानों ने भिवानी-हांसी रोड़ पर लगाया जाम

भिवानी/मुकेश वत्स  भाजपा सरकार द्वारा पारित किए गए तीन अध्यायदेशों का वापिस लेने की मांग को लेकर भारत बंद के आहवान पर गांव प्रेमनगर के किसानों व ग्रामीणों ने सुबह 10 से 12 बजे तक भिवानी-हांसी मार्ग पर जाम लगाया तथा सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए रोष जताया। ग्रामीण संदीप मल्हान, राममेहर बूरा, राजसिंह फौजी, संजय नंबरदार आदि ने बताया कि भाजपा सरकार ने किसानों के खिलाफ अध्यायदेशों को पारित करके किसानों को कुचलने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार किसान, मजदूर विरोधी तानाशाही सरकार है। जब किसान व मजदूर अपने हकों की लड़ाई लडऩे के लिए आवाज उठाते हैं तो प्रदेश की भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार व केंद्र की भाजपा सरकार पुलिस की लाठियों से उनकी आवाज को दबाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही अध्यायदेशों को वापिस नहीं लिया तो किसानों के साथ मिलकर जनआंदोलन करने पर मजबूर होंगे। जिसकी जिम्मेवारी प्रदेश की गठबंधन व केंद्र की भाजपा सरकार की होगी। उन्होंने कहा कि किसान अन्नदाता है उसके साथ हो रहे अन्याय को किसी भी रूप में सहन नहीं किया जाएगा। किसानों के साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ आज प्रदेश की जनता उनके साथ है और आने वाले समय में भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार को सबक सिखाने का काम करेगी।

किसानों द्वारा जाम लगाए जाने की सुचना मिलते ही सदर थाना प्रभारी श्रीभगवान यादव गांव प्रेमनगर पहुंचे तथा किसानों से ज्ञापन लिया और उनकी आवाज को प्रेदश सरकार तक पहुंचाने का आश्वासन दिया। उसके बाद किसानों व ग्रामीणों ने जाम को खोला।

You May Have Missed