रिटायर्ड कर्मचारी संगठन ने डिपो महाप्रबंधक को सौंपा ज्ञापन

भिवानी/मुकेश वत्स

 रिटायर्ड कर्मचारी संगठन की बैठक बस स्टैण्ड स्थित विश्राम गृह में मण्डलाध्यक्ष रणसिंह श्योराण की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक का संचालन जिला प्रधान ईश्वर शर्मा ने किया। बैठक के आरंभ में विभाग से सेवानिवृत हुए कर्मचारी बलबीर सिंह ग्रेवाल, वतन सिंह, धर्मपाल, रामकिशन शर्मा व गौरधन की धर्मपत्नी के निधन पर शोक सभा का आयोजन कर उन्हें श्रद्धांजली दी।

बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यवक्ता के रूप उपस्थित हुए संगठन के प्रदेश महासचिव सुरेश शर्मा ने बताया कि भिवानी, रोहतक, चरखी दादरी व झज्जर जिले से रिटार्यड हुए कर्मचारियों की संयुक्त बैठक बुलाई गई थी लेकिन भारत बंद के कारण मुख्य सडक़ों पर अवरोध होने के कारण केवल भिवानी व चरखी दादरी के रिटार्यड कर्मचारियों ने ही भाग लिया। उन्होंने कोरोना काल में सरकार से प्राप्त पेंशन रिविजन तथा मैडिकल पॉलिसी के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि सरकार द्वारा जारी पत्र 24 जुलाई 2020 के अनुसार संबंधित विभागों द्वारा कोई कार्यवाई अमल में नहीं लाई जा रही। बैठक में निर्णय लिया गया। इस संबंध में अक्तूबर माह में बैठक आयोजित कर उनके फार्म 4 मौके पर भरवाए जाएंगे।

इस बारे में डिपो के महाप्रबंधक जोगेन्द्र कुमार को संगठन के पदाधिकारियों द्वारा ज्ञापन सौंपा गया। जिस पर उन्होंने आश्वासन देते हुए कहा कि प्रत्येक रिटार्यड कर्मचारी की पूरी-पूरी मदद की जाएगी। क्योंकि इन्होंने विभाग हित में अपना योगदान दिया हुआ है। बैठक में भाग लेने वाले रिटार्यड कर्मचारियों का आभार जताते हुए जिला प्रधान ईश्वर शर्मा ने बताया कि कोरोना काल में संगठन के चुनाव कराना अभी संभव नहीं है। इसलिए आगे आयोजित होने वाली बैठक में अधिक से अधिक सदस्य बनाकर चुनाव के लिए रूपरेखा तैयार की जाएगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!