कार्यवाही ना होने पर बिजली विभाग के कर्मचारियों ने दी जिले की चारो यूनिट बंद करने की चेतावनी

पुन्हाना, कृष्ण आर्यबिजली बोर्ड के जेई के साथ  पिछलें दिनों क्षेत्र के एक कांग्रेसी नेता द्वारा की गई मारपीट का मामला थमता नजर  नही आ रहा है। सोमवार को बिजली विभाग  के कर्मचारियों ने पुलिस प्रशासन व निगम प्रशासन के खिलाफ  जमकर विरोध प्रदर्शन किया जिसमें  नूंह यूनिट के प्रधान घनश्याम गुप्ता ने शिरकत की। इस दौरान  कर्मचारी यूनियन के फैसला लिया की जल्द ही इस मामले में कार्यवाही नहीं की गई तो जिले की चारो यूनिट बंद कर दी जायेगी।

कर्मचारियों को संबोंधित करते हुये नूंह यूनिट के प्रधान घनश्याम गुप्ता ने कहा कि जेई प्रेम सिंह के साथ जो हुआ गल्त हुआ। परंतू पुलिस प्रशासन द्वारा मामले में निष्पक्षता नहीं बरती गई। पुलिस प्रशासन द्वारा आरोपी नेता पर हल्की  धारायें लगाना व एससी एसटी एक्ट को हटाना उनकी एक पक्षिय मानसिकता को उजागर करता है। कर्मचारी इसे कतई सहन नहीं करेगें। अगर जल्द ही कार्यवाही नहीं की गई तो पुन्हाना सहित नूंह, नगीना, व फिरोजपुर झिरका यूनिट बंद कर पूर्ण रूप से हडताल की जायेगी।  

यूनियन के प्रधान उमरमौहम्मद, पूर्व प्रधान तारीक हुसैन, सिराजुद्दीन, कुलदीप, इजहार, राजेश कुमार, रामवीर, लीलाराम, तेजपाल, ताहीर हुसैन, रूकमुद्दीन, बसरूद्दीन, कासम सहित अनेक कर्मचारी मौजूद थे।

error: Content is protected !!