शिकायतकर्ता को सिटी थाने नूह में दर्ज मुकदमे के तहत पुलिस बेल देने के बदले में बदले में की थी रिश्वत की मांग

चंडीगढ़ 24 मार्च- हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम द्वारा जिला नूह के सिटी पुलिस थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर सुरजीत सिंह को ₹5000 की रिश्वत के आरोप में गिरफ्तार किया। आरोपी द्वारा सिटी पुलिस थाने में दर्ज एफआईआर के तहत पुलिस बेल देने के बदले में रिश्वत की मांग की गई थी।

इस बारे में जानकारी देते हुए सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि शिकायतकर्ता के खिलाफ सिटी पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज था। शिकायतकर्ता ने हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम से संपर्क किया और बताया कि नूह के सिटी पुलिस थाने में कार्यरत सब इंस्पेक्टर सुरजीत सिंह शिकायतकर्ता को थाने में दर्ज एफआईआर के तहत पुलिस बेल देने के बदले में ₹7000 की रिश्वत की मांग की जा रही है। प्राप्त शिकायत के आधार पर तथ्यों की जांच पड़ताल की गई और आरोपी को 5 हजार रुपए की रिश्वत के आरोप में गिरफ्तार किया गया। इस मामले में सभी आवश्यक सबूत जुटाते हुए मामले की पड़ताल की जा रही है।

इस मामले में आरोपी के खिलाफ गुरुग्राम के एंटी करप्शन ब्यूरो पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करते हुए उसकी गिरफ्तारी की गई है। ब्यूरो के प्रवक्ता ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि यदि कोई भी अधिकारी अथवा कर्मचारी सरकारी काम करने की एवज में रिश्वत की मांग करता है तो तुरंत इसकी जानकारी हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो के टोल फ्री नंबर -1800-180-2022 तथा 1064 पर देना सुनिश्चित करें।

error: Content is protected !!