पंचकूला में कोरोना के 84 नए मामले, कोरोना से ग्रस्त 4 मरीजों की मौत

पंचकूला, 21 सितम्बर। जिले में कोरोना के मामलों की रफ्तार दिनों दिन बढ़ती जा रही है। रोजाना सैकड़ों की संख्या में कोरोना संक्रमित मरीज पाए जा रहे है। सोमवार को पंचकूला में 84 लोग कोरोना से ग्रस्त पाए गए है। वही कोरोना से ग्रस्त 4 मरीजों की मौत हुई है।

नागरिक अस्पताल की सीएमओ डॉक्टर जसजीत कौर ने बताया कि 84 नए मामले पंचकूला में सामने आए है। जिन 4 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हुई है उनमें से एक पंचकूला निवासी मुलाना डेंटल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉक्टर बी दास की मौत हुई है और एक कालका के निवासी की मौत हुई है। उन्होंने बताया कि दो और अन्य लोगों की कोरोना से मौत हुई है। सीएमओ ने बताया कि जिन 84 लोगों में कोरोना संक्रमण पाया गया है वे लगभग पंचकूला के सभी सेक्टर्स से है। ज्यादातर उन लोगों में कोरोना संक्रमण पाया गया है जोकि कोरोना ग्रस्त मरीजों के संपर्क में आए थे। उन्होंने बताया कि पंचकूला में जो 84 कोरोना ग्रस्त मरीज पाए गए हैं उनमें से अधिकतर मरीज एसिंप्टोमेटिक है।

सीएमओ डॉक्टर जसजीत कौर ने बताया कि इन कोरोना संक्रमित मरीजों के परिजनों को भी आइसोलेट करने की प्रक्रिया में स्वास्थ्य विभाग लगा हुआ है। इन कोरोना संक्रमित मरीजों के संपर्क में आए लोगों की लिस्ट बनाने में स्वास्थ्य विभाग लगा हुआ है ताकि उन्हें भी ट्रेस किया जा सके और उन्हें क्वारन्टीन कर उनके सैंपल जांच के लिए भेजे जा सके। इस समय पंचकूला में कोरोना के 1378 एक्टिव केस है। इनमें ज्यादातर का इलाज होम आइसोलेशन के जरिए हो रहा है और कुछ का कोविड-19 केयर सेंटर में हो रहा है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!