पंचकूला में शनिवार को मिलें 157 नए कोरोना मरीजा 5 और मरीजों की मौत

पंचकूला, 19 सितम्बर। पंचकूला में शनिवार को 157 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई। वही पंचकूला में 5 और कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई। पंचकूला में शुक्रार को देर रात से अब तक 157 नए कोरोना संक्रमित मरीज साामने आए है। शनिवार को 5 और मरीजों की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई।

नागरिक अस्पताल में डिप्टी सिविल सर्जन डॉ मीनू ने पुष्टि करते हुए बताया कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा ब्लाक स्तर पर मोबाइल मेडिकल टीम नियुक्त की गई है। जो होम आइसोलेशन में रह रहे कोरोना संक्रमित मरीजों के घर जाकर उनके बॉडी टेंपरेचर, ब्लड प्रेशर, आॅक्सीजन लेवल और शुगर की जांच करेंगे। उन्होंने बताया कि ये 157 कोरोना संक्रमित मरीज पंचकूला के विभिन्न क्षेत्रों व सेक्टरों से शामिल है। साथ ही कुछ कोरोना संक्रमित मरीज अन्य जिलों व राज्यों के भी शामिल है।

उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा सभी कोरोना संक्रमित मरीजों को आईसोलेशन वार्ड में भर्ती किया जा रहा है। इन सभी कोरोना संक्रमित मरीजों के परिजनों को भी आइसोलेट करने की प्रक्रिया में स्वास्थ्य विभाग जुट गया है। साथ ही सभी कोरोना संक्रमित मरीजो के संपर्क में आए लोगों की लिस्ट बनाने व ट्रेस करने में जुट गया है। ताकि उन्हें भी क्वॉरेंटाइन किया जा सके व उनके सैंपल कोरोना टेस्ट के लिए भेजे जा सकें।

You May Have Missed

error: Content is protected !!