दिग्विजय द्वारा मीडिया में झूठा बयान देने से ये कलंक नहीं धुलेगा. किसानों पर लाठी भी ये ही चलवाते हैं फिर ऊलजलूल बयान देकर प्रदेश के लोगों में भ्रम फैला कर अपने कुकृत्यों की इतिश्री कर लेते हैं

चंडीगढ़, 18 सितम्बर: इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष नफे सिहं राठी ने दिग्विजय चौटाला द्वारा दिए गए बयान, कि वो 25 सितंबर को चौ0 देवी लाल के जन्मदिवस पर उनकी मूॢत को गंगाजल से नहलाएंगे, का जवाब देते हुए कहा कि गंगाजल से उन्हें नहलाया जाता है जो अशुद्ध और अपवित्र हो। चौ0 देवी लाल की आत्मा तो बेहद पवित्र और शुद्ध थी, जिन्होंने लोकहित में हमेशा त्याग किया। उन्होंने कहा कि ये जरूर है कि चौ0 देवी लाल की पवित्र मूॢत को कोई पतित व्यक्ति न छुए, अगर ऐसा कोई व्यक्ति उनकी मूॢत को छुता है तो मूॢत जरूर अपवित्र हो जाएगी।

राठी ने कहा कि भाजपा गठबंधन सरकार द्वारा किसानों पर किए गए लाठीचार्ज पर दिग्विजय चौटाला का आठ दिन बाद आया बयान बेहद हास्यास्पद है। वो कहते हैं कि किसानों पर चलाई गई लाठी उन के बदन पर लगी है। उन्होंने कहा कि किसानों पर लाठी भी ये ही चलवाते हैं फिर ऐसे ऊलजलूल बयान देकर प्रदेश के लोगों में भ्रम फैला कर अपने कुकृत्यों की इतिश्री कर लेते हैं। उन्होंने कहा कि जब किसानों पर लाठीचार्ज किया जा रहा था तब मुख्यमंत्री की अनुपस्थिती में प्रदेश की कमान इनके भाई के हाथ में थी तो दोषी कोई और नहीं ये खुद हैं। सिर्फ मीडिया में झूठा बयान देने से ये कलंक नहीं धुलेगा।

उन्होंने कहा कि जजपा वालों ने चौ0 देवी लाल के नाम पर दुकानदारी बना रखी है और किसानों पर अत्याचार कर उनकी आत्मा को ठेस पहुंचाने का कुकृत्य किया है। उन्होंने कहा कि देश में असली किसान नेता अगर कोई है तो वो सरदार प्रकाश सिंह बादल हैं जिनके आदेशानुसार सुखबीर बादल ने भाजपा के साथ गठबंधन होते हुए भी लोक सभा में इन कृषि अध्यादेशों का जमकर विरोध किया। और इतना ही नहीं उनकी पुत्रवधू ने उनके कहने पर विरोध स्वरूप केबिनेट मंत्री के पद से भी इस्तीफा दे दिया। इनेलो हरसिमरत कौर के इस कदम की सराहना करती है। उन्होंने कहा कि उनमें और उनके भाई, जो की सरकार में मंत्री हैं, में अगर थोड़ी सी भी शर्म बची है तो तुरन्त अपने मंत्री पद से इस्तीफा दें नहीं तो वो दिन दूर नहीं जब समय आने पर प्रदेश की जनता इनसे अपने आप इस्तीफा ले लेगी।