शराब पीकर हुडदंग करने वालों की पुलिस में शिकायत की तो परिवार पर जानलेवा हमला बोला

–हमले में पुलिस को सूचना देने वाले परिवार के दो युवकों के पैर टूटे, जयपुर रैफर

नारनौल,(रामचंद्र सैनी): घर के पास शराब पीकर हुडदंग व गाली गलौच करने वालों की शिकायत पुलिस में करना एक परिवार को महंगा पड़ गया। आरोप है कि पुलिस में की गई शिकायत से चिढक़र इन लोगों ने पुलिस को शिकायत करने वाले परिवार पर अगले दिन हमला कर दिया, जिसमें पीडि़त परिवार के दो युवकों के पैर टूट गये। घायलों को उपचार के लिए नारनौल के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए हायर सेंटर के लिए रैफर कर दिया। फिलहाल घायलों का जयपुर के एक अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।

इस बारे में पीडि़त रोहताश कुमार ने बताया कि उसके दो परिवारों ने गांव टहला की सीम पर खुद के खेतों पर रिहायश की हुई है। खेतों में बने घर के पास एक सार्वजनिक तिबारा बना हुआ है। इस तिबारे में गांव के लोग धार्मिक अनुष्ठान भी करते रहते हैं। रोहताश ने बताया कि चार दिन पहले रात करीब 10 बजे टहला और आसपास के गांवों के करीब 15 से 20 युवक शराब पीकर गाली गलौच और आपस में हुडदंग कर रहे थे। परिवार में ही उसके चचेेरे भाई की पत्नी सुंदरदेवी ने तिबारे में गाली गलौच करने वालों से कहा कि यहां उनका परिवार रहता है, इसलिए यहां शराब पीकर शोर शराबा ना करें। रोहताश के अनुसार इस पर शराब पीने वाले युवक सुंदरदेवी व उसके बेटे को भी गाली गलौच करने लगे और मारने पीटने पर उतारू हो गए। जिस पर वह अपने बेटे को घर के अंदर ले गई और घटना की सारी जानकारी मोाबइल पर नारनौल पुलिस को दे दी। सुंदरदेवी की सूचना पर रात को ही पुलिस आई गई और इसके बाद सुंदरदेवी ने रात को थाना में जाकर अपनी शिकायत दर्ज करवा दी।

रोहताश ने बताया कि घटना के अगले दिन जब उनका परिवार  खेतों में बाजरे की फसल निकलवा रहा था तो करीब 15 से 20 युवक हाथों में लोहे की राड़ व लटठों से लैस होकर आये और आते ही उन पर जानलेवा हमला कर दिया। रोहताश ने बताया कि हमलावरों ने उसके दो बेटो मनीष उर्फ मोनू तथा अमरजीत के पैरों लाठी डंडो से हमला करके बुरी तरह तोड़ डाले। पीडि़त के अनुसार उसने अपने बेटों को नारनौल के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया था लेकिन वहां उनकी स्थिति को देखते हुए रैफर कर दिया गया। अब उनका जयपुर के एक अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। पीडि़त ने बताया कि उन्होंने हमलावरों के हौंसले इतने बुलंद हो चुके हैं वे अब भी उनके घरों पर जाकर महिलाओं को धमकी दे रहे हैं। पीडि़त परिवार ने पुलिस प्रशासन से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!