चंडीगढ़, 12 सितंबर। बर्खास्त पीटीआई रविवार को करनाल में परिवार सहित प्रर्दशन करेंगे। प्रर्दशन के बाद बर्खास्त पीटीआई मुख्यमंत्री के आवास पर पहुंच कर अपनी सेवाएं बहाल कराने, पीटीआई चयन के लिए 23 अगस्त को हुई परीक्षा के हुए पेपर लीक के मामले की माननीय हाईकोर्ट के सिटिंग जज से जांच कराने और परीक्षा को रद्द करने की मांग का ज्ञापन सीएम को सौंपेंगे।

यह जानकारी देते हुए शारीरिक शिक्षक संघर्ष समिति के संयोजक धर्मेन्द्र पहलवान, बनीता यादव व प्रेस प्रवक्ता व शौर्य चक्र विजेता दिलबाग जाखड़ ने बताया कि विरोध मार्च एवं आक्रोश प्रदर्शन पूरी तरह शांतिपूर्ण होगा और कोविड 19 बारे जारी गाइडलाइंस की पालना की जाएंगी। उन्होंने बताया कि रविवार को होने वाले आक्रोश प्रदर्शन एवं विरोध मार्च में सभी कर्मचारी, मजदूर, छात्रों, नौजवानों, महिलाओं, किसानों के संगठनों के प्रतिनिधि भी शामिल होकर एकजुटता प्रकट करेंगे। उन्होंने बताया कि बर्खास्त पीटीआई तीन महीने से ज्यादा समय से अपनी नौकरी बहाली की मांग को लेकर सड़कों पर आंदोलन कर रहे है। इस दौरान बर्खास्त पीटीआई सभी मंत्रियों, विधायकों एवं सासंदों को मिलकर अपनी बहाली की गुहार लगा चुके है। लेकिन अभी तक आश्वासन के अलावा कुछ नहीं हासिल नही हुआ है।

उन्होंने बताया कि 13 अगस्त को करनाल में होने वाला प्रर्दशन पूरी तरह शांतिपूर्ण होगा। बर्खास्त पीटीआई 13 सितंबर को मुख्यमंत्री से मुलाकात करके अपनी बेगुनाही का सबूत देते हुए अपनी नौकरी बहाली की मांग करेंगे।

error: Content is protected !!