आरोपी द्वारा वारदात को अंजाम देने में प्रयोग की गई मोटरसाईकिल व छीना गया मोबाईल पुलिस टीम ने आरोपी के कब्जा से किया बरामद

दिनाँक 12.06.2020 को थाना सैक्टर-65, गुरुग्राम में रघुबीर सिंह पुत्र नफेसिंह निवासी फ्लैट नंबर Q-4100, देवेंद्र विहार, सैक्टर-56, गुरुग्राम ने हाजिर आकर एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि दिनांक 12.06.2020 को समय करीब 7.20 यह अपनी Cycle पर Cycling कर रहा था जब यह Emaar building sec.65,GGM के सामने पहुंचा तो bike पर सवार दो व्यक्ति जिनका नाम व पता नही मालुम आए और एक-दम से इसके हाथ से इसका मोबाईल फोन छीनकर भाग गए।

इस शिकायत पर थाना सैक्टर-65, गुरुग्राम में कानून की सम्बंधित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

इस अभियोग में अपराध शाखा सैक्टर-40, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए अपने गुप्त सूत्रों की सहायता से व अपनी समझबूझ से उपरोक्त अभियोग में मोबाईल छीनने की वारदात को अन्जाम देने वाले 01 आरोपी को कल दिनाँक 07.09.2020 को तिजारा राजस्थान से काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान अब्दुल मनन पुत्र खुर्शीद निवासी गांव बनेनी ढोकला, जिला भरतपुर, राजस्थान के रूप में हुई।

आरोपी को उपरोक्त अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया।

आरोपी ने पुलिस पूछताछ में अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर मोटरसाईकिल पर सवार होकर उपरोक्त अभियोग में शिकायकर्ता/पीड़ित से मोबाईल फोन छीनने की वारदात को अन्जाम देना स्वीकार किया है।

आरोपी द्वारा उपरोक्त अभियोग की वारदात को अंजाम देने में प्रयोग की गई मोटरसाईकिल व छीना गया मोबाईल पुलिस टीम ने आरोपी के कब्जा बरामद किया है।

आरोपी को माननीय अदालत से 02 दिन के पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लिया गया है।

पुलिस हिरासत रिमाण्ड के दौरान आरोपी के साथ उपरोक्त अभियोग की वारदात को अन्जाम देने में शामिल साथी आरोपी, अन्य वारदातों तथा अन्य आरोपियों के बारे में गहनता से पूछताछ की जाएगी। अभियोग अनुसन्धानधीन है।

error: Content is protected !!