पंचकूला। आम आदमी पार्टी जिला पंचकूला के द्वारा रविवार को आॅक्सीजन जांच अभियान के दौरान मद्रासी कॉलोनी और नाडा गांव में लगभग 200 के करीब लोगों का  आॅक्सीजन लेवल चेक किया गया सभी का आॅक्सीजन लेवल सामान्य पाया गया।

कार्यकर्ता गांव गली मोहल्लों और सेक्टरों में जाकर लोगों का अक्सीजन लेवल चेक कर रहे हैं यह टेस्ट बिल्कुल सिंपल है आॅक्सीमीटर आपकी उंगली पर लगाया जाता है और कुछ ही देर में आपका आॅक्सीजन लेवल बता देता है क्योंकि करोना वायरस के चलते शरीर में आॅक्सीजन का लेवल गिर जाता है और अगर आपका आॅक्सीजन लेवल 95त्न से नीचे चला जाता है तो आपको हॉस्पिटल में एडमिट होने की जरूरत है पंचकूला में करोना के पेशेंट दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं इसकी रोकथाम के लिए मौजूदा सरकार कोई ठोस कदम नहीं उठा रही है जिसके चलते जनता बेहाल है और उसकी कोई सुध लेने वाला नहीं है.

आम आदमी पार्टी ने पिछले 10 दिनों में लगभग पंचकूला और कालका में 100 के करीब आॅक्सीजन जांच केंद्र खोले हैं जहां लोगों का आॅक्सीजन लेवल मुफ्त में चेक किया जाता है। इस आॅक्सीजन जांच के मौके पर जिला प्रधान सुरेंद्र राठी संगठन मंत्री ईश्वर सिंह,वेस्ट जोन के अध्यक्ष लक्ष्य गर्ग, बलजीत सिंह बल्ली, नसीब सिंह  अनिल दुहन आदि मौजूद थे

error: Content is protected !!