पंचकूला के मोरनी में होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

ACP राजकुमार की शिकायत पर होटल के मालिक महेंद्र सिंह, मैनेजर ईशम सिंह, सप्लायर हरजीत सिंह और मनी के ख़िलाफ़ केस दर्ज

पंचकूला। मोरनी के होटल शिवालिक गेस्ट हाउस में पुलिस ने छापा मारकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। शुक्रवार रात को नकली ग्राहक भेजकर पुलिस ने होटल मैनेजर को मौके पर गिरफ्तार कर दो लड़कियों को छुड़ाया। वेश्यावृत्ति कराने के आरोप में पुलिस ने एसीपी राजकुमार की शिकायत पर होटल के मालिक महेंद्र सिंह, मैनेजर ईशम सिंह, सप्लायर हरजीत सिंह और मनी के खिलाफ केस दर्ज किया है। मैनेजर को कोर्ट में पेश कर पुलिस ने दो दिन के रिमांड पर ले लिया है। युवतियों के बयान पर चंडी मंदिर पुलिस ने चारों पर महिलाओं और लड़कियों की मजबूरी का फायदा उठाकर उनसे वेश्यावृत्ति कराने का मामला भी दर्ज किया है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

महिलाओं और युवतियों की मजबूरी का फायदा उठाकर उन्हें वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेलने के आरोप में पंचकूला पुलिस ने मोरनी स्थित शिवालिक गेस्ट हाउस के मैनेजर ईशम सिंह को गिरफ्तार किया है। आरोपी के चंगुल से पुलिस ने रात को दो युवतियों को छुड़ाया। आरोपी होटल मैनेजर ईशम सिंह को शनिवार को पंचकूला कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

एसीपी राजकुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि महिलाओं और युवतियों की मजबूरी का फायदा उठाकर उनको वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेला जाता है। जब मौके पर छापा मारा गया तो दो युवतियां वहां पर मिलीं। पूछताछ में उन्होंने बताया कि मजबूरी का फायदा उठाकर उनको वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेला गया है। युवतियों की शिकायत के आधार पर गेस्ट हाउस के मैनेजर को पुलिस ने गिरफ्तार किया। यह गेस्ट हाउस भाजपा का युवा मंडल प्रधान है, जोकि अभी फरार है और उसकी तलाश जारी है।

पुलिस ने ऐसे की रेड

एसीपी राजकुमार ने बताया कि शिवालिक गेस्ट हाउस में वेश्यावृत्ति का धंधा जोरों पर चलने की सूचना मिलने के बाद पंचकूला डिटेक्टिव स्टाफ सेक्टर-25 की टीम ने पुलिस के साथ छापा मारा। छापा मारने से पहले पुलिस ने सात हजार रुपये देकर सतनाम सिंह को ग्राहक बनाकर भेजा। जब उसने होटल मैनेजर को सात हजार रुपये दिए तो लड़कियों के साथ रूम नंबर पांच और छह बुक कर दिए। इसकी सूचना मिलने के बाद डिटेक्टिव स्टाफ और चंडी मंदिर पुलिस की टीम ने छापा मारा। वहां पर दो लड़कियों और होटल मैनेजर को सात हजार रुपये के साथ गिरफ्तार कर लिया। एसीपी राजकुमार ने बताया कि लड़कियों का सप्लायर आरोपी हरजीत और मनी गरीबी का फायदा उठाकर उनको वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर करते हैं। उन्हें वह एक हजार से डेढ़ हजार दिन का देने का लालच देते हैं। इस कारण वह इस काम को करती हैं। पुलिस ने बयान के आधार पर सभी पर केस दर्ज किया है।

पुलिस ने सूचना के आधार पर मोरनी स्थित शिवालिक गेस्ट हाउस में छापा मारा है। छापा मारने के साथ ही दो लड़कियों को छुड़वाया है। चार लोगों पर केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।– राजकुमार, एसीपी, पंचकूला पुलिस

पुलिस की तरफ से देह व्यापार पर रोक लगाने के लिए गेस्ट हाउसों पर छापा मारा जाता है। पुलिस क्राइम को कंट्रोल करने का काम कर रही है। पुलिस इस मामले की तफ्तीश कर रही है जो भी दोषी पाए जाएंगे उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। – मोहित हांडा, पुलिस उपायुक्त, पंचकूला

You May Have Missed

error: Content is protected !!