मिनी क्यूबा के खिलाड़ियों ने हमेशा राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पदक जीते हैं : सतविंदर गिल

भिवानी – जिलाभर के खेल स्टेडियमों और खेल परिसरों की सुध ली जा रही है। इसके लिए इस्टीमेट बना कर भेजा जाएगा। बहल एवं बड़वा के खेल स्टेडियमों का निरीक्षण करने के बाद जिला खेल अधिकारी सतविंदर गिल ने कहा कि खेलों संबंधी जानकारी ली है और खेल प्रशिक्षकों को समझाया कि मिनी क्यूबा के खिलाड़ियों ने हमेशा राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पदक जीते हैं। ओलंपिक मेंं भी भिवानी की हाजिरी रही है।

हमने पदकों की दौड़ को बरकरार रखना है। इसके लिए हर संभव प्रयास किए जाने चाहिए। कोरोना संक्रमण के चलते भले ही खिलाड़ियों का अभ्यास प्रभावित हो रहा है। फिर भी हमें इसके लिए जरूरी नियमों की पालना करते हुए अभ्यास भी करना और कराना है। जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी सतविंद्र गिल ने कहा कि अगले साल होने वाले खेलो इंडिया की तैयारी अभी से शुरू करनी है। इसके अलावा जिला भर में जितने भी खेल स्टेडियम खेल परिसर आदि हैं उनकी हालत सुधारने के लिए पहले सर्वे कराया जाएगा।

जाे कमियां हैं उनका पता लगाने के बाद इस्टीमेट भेज कर उनमेें सुधार किया जाएगा। खिलाड़ियों के लिए खेल स्टेडियमों में सामान की कमी नहीं रहने दी जाएगी। इसके अलावा ट्रैक, ग्राउंड आदि की मरम्मत कर ठीक किया जाएगा। खेल प्रशिक्षक इस पर गंभीरता से ध्यान दें। 

You May Have Missed

error: Content is protected !!